मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इस वीडियो को देख आपको भी शर्म आ जाएगी, वायुसेना के कर्मचारी की घिनौनी करतूत

By

Published : Dec 26, 2019, 6:41 PM IST

Updated : Dec 26, 2019, 6:55 PM IST

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ग्वालियर में एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जो पिछले डेढ़ साल से राह चलती युवतियों के साथ छेड़छाड़ कर रहा था, आरोपी वायुसेना का कर्मचारी है, जिसपर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

Molestation of young women on the way
छेड़छाड़ का सीसीटीवी फुटेज

ग्वालियर। क्राइम ब्रांच और थाटीपुर थाने की पुलिस ने मिलकर एक ऐसे बदमाश को गिरफ्तार किया है, जो डेढ़ साल से इलाके की लड़कियों को परेशान कर रहा था. आरोपी से परेशान होकर लड़कियों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. आरोपी के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसकी पहचान वायु सेना में चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी के रूप में हुई है. आरोपी पर पॉक्सो एक्ट और छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है.

छेड़छाड़ का सीसीटीवी फुटेज


महाराजपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाला आरोपी अक्सर थाटीपुर इलाके में बाइक से आता था, उसने सुनसान गलियों में अकेली जा रही लड़कियों को छेड़ना और उन्हें परेशान करना अपनी आदत में शुमार कर रखा था. पिछले डेढ़ साल से उससे परेशान लड़कियों ने कई बार उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन हर बार वो छेड़खानी कर फरार हो जाता था.


युवक की हरकत घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई थी. इस आधार पर पुलिस ने टारगेट बनाकर उसकी तलाश शुरू की और पहचान उजागर होने के बाद उसे महाराजपुरा से पकड़ लिया.


अभी तक तीन लड़कियों ने थाने पहुंचकर आरोपी की शिनाख्त की है. खास बात ये है कि एक लड़की की मां ने भी पुलिस के साथ मिलकर इस आरोपी को पकड़ने में उसकी मदद की . मौके पर पहुंची लड़कियों ने बताया कि बदमाश छेड़खानी के साथ ही अश्लील हरकत करने से भी बाज नहीं आता था. कई बार तो वो निर्वस्त्र हो जाता था. कई लड़कियों ने बदनामी के डर से शिकायत भी दर्ज नहीं कराई थी.

Last Updated : Dec 26, 2019, 6:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details