मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Aug 29, 2020, 7:12 PM IST

ETV Bharat / city

तीन मौतों के बाद नींद से जागा प्रशासन, खाली कराए गए कच्चे मकान

छिंदवाड़ा जिले के परासिया में कच्चे मकान में दबने से तीन लोगों की मौत के प्रशासन ने जर्जर मकानों को खाली कराना शुरु कर दिया है. आज सुबह एक कच्चा मकान गिरने से एक महिला सहित दो बच्चों की मौत हो गई थी. जबकि दो बच्चे घायल बताए जा रहे हैं.

chhindwara news
छिंदवाड़ा न्यूज

छिंदवाड़ा।जिले के परासिया में बारिश की वजह से एक कच्चा मकान गिरने की वजह से एक महिला सहित तीन बच्चों की मौत हो गई थी. घटना के बाद पुलिस ने बताया कि मकान बेहद जर्जर हो गया था. जो बारिश की वजह से गिर गया. पुलिस का कहना है कि दो लोग घटना में भी घायल हुए थे. जिनका इलाज करवाया जा रहा है.

तीन मौतों के बाद नींद से जागा प्रशासन

घटना परासिया के चांदामेटा पुरानी बस्ती में वार्ड नंबर 1 की है. जहां एक कच्चा मकान गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई. मृतकों में एक महिला और दो बच्चे बताए जा रहे हैं. महिला का नाम किरण पति स्वर्गीय रवि डहेरिया है. जबकि दो बच्चों की मौत हो गई. तो दो बच्चे घायल बताए जा रहे हैं.

मकान गिरने से तीन लोगों की मौत घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. जहां मकान में दबी महिला और बच्चों को बाहर निकालकर उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया. लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि बस्ती के और भी कई घरों में पानी भर गया है, जबकि कई जगहों पर जलभराव की स्थिति होने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details