मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

जिस दिन कमलनाथ अपने मंत्रिमंडल का विस्तार करेंगे उसी दिन सरकार गिर जाएगी- कमल पटेल

छिंदवाड़ा पहुंचे हरदा से बीजेपी विधायक कमल पटेल ने कमलनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जो खुद गिरने वाले हैं उन्हें हम नहीं गिराएंगे. कमल पटेल ने कहा कि जिस दिन कमलनाथ अपनी सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार करेंगे उसी दिन उनकी सरकार गिर जाएगी.

By

Published : Jan 25, 2020, 8:47 PM IST

kamal patel, bjp mla
कमल पटेल, बीजेपी विधायक

छिंदवाड़ा।अमरवाड़ा पहुंचे बीजेपी विधायक कमल पटेल ने कांग्रेस सरकार पर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि जिस दिन सीएम कमलनाथ अपने मंत्रिमंडल का विस्तार करेंगे उसी दिन कांग्रेस विधायक की ही उनकी सरकार गिरा देंगे. प्रदेश में अब कमलनाथ सरकार ज्यादा दिन नहीं चलने वाली.

कमल पटेल, बीजेपी विधायक

कमल पटेल ने कहा कि कांग्रेस के विधायक मंत्री बनने के लिए बैठे हुए हैं. लेकिन जिन्हें मंत्री पद नहीं मिलेगा तो कांग्रेस के विधायक उनकी ही सरकार गिरा देंगे. उन्होंने कहा कि जिस दिन से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है तभी से प्रदेश में भय और अराजकता का माहौल है. कांग्रेस के राज में उनके अधिकारी इतने भ्रष्ट हो गए हैं कि अब हाथ उठाने लगे हैं उन्हीं के मंत्री उनके कार्यकर्ताओं की नहीं सुनते हैं.

कमल पटेल ने कहा कि मंत्री गुंडों के साथ फोटो खिंचवाते हैं और जब इसका विरोध पार्टी के कार्यकर्ता करते हैं तो उन्हें भी दुत्कार कर भगा दिया जाता है. यह सरकार अलीबाबा चालीस चोर की तरह यह सरकार है. जो केवल प्रदेश को लूटने में लगे हुए है. कमलनाथ सरकार अब ज्यादा दिन नहीं चलने वाली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details