मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

शिवराज सिंह को टाइगर के रूप में देख, कहीं डर ना जाएं साधना भाभी: सज्जन सिंह वर्मा

शिवराज सिंह के टाइगर अभी जिंदा है वाले बयान पर सज्जन सिंह वर्मा ने तंज कसते हुए कहा है कि भगवान ने उनको मनुष्य योनि दी है, तो क्यों पशु योनि में जाना चाहते हैं.

By

Published : Jul 3, 2020, 4:21 PM IST

Former Minister Sajjan Singh Verma
पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा

भोपाल।शिवराज के मंत्रिमंडल विस्तार के बाद मध्यप्रदेश में टाइगर पर बयानबाजी हो रही है. सीएम शिवराज सिंह के टाइगर अभी जिंदा है वाले बयान पर सज्जन सिंह वर्मा ने तंज कसते हुए कहा है कि उन्हें शिवराज सिंह की बुद्धि पर तरस आता है. भगवान ने उनको मनुष्य योनि दी है, तो क्यों पशु योनि में जाना चाहते हैं.

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा

वहीं उन्होंने कहा कि टाइगर के रूप में शिवराज सिंह को साधना भाभी देखकर डर जाएंगी बेचारी. उन्होंने शिवराज सिंह को नसीहत देते हुए ये भी कहा है कि मनुष्य रहो भाई, मनुष्य रहोगे तो लोगों की परोपकार के काम आओगे.

ये भी देखिए-

शिवराज मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह का नाम लेकर कहा था कि, 'टाइगर अभी जिंदा है'. उन्होंने ये बात ना सिर्फ अपने बयानों में कही, बल्कि भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भी इसी तरह के बयान दिए. उनके इस बयान पर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा था कि 'जब शिकार प्रतिबंधित नहीं था, तब मैं और श्रीमंत माधवराव सिंधिया जी शेर का शिकार किया करते थे. इंदिरा जी के वाइल्डलाइफ कंजर्वेशन एक्ट लाने के बाद से मैं अब सिर्फ शेर को कैमरे में उतारता हूं'

ABOUT THE AUTHOR

...view details