मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

मध्य प्रदेश में बढ़ाया जा सकता है लॉकडाउन, पीएम मोदी से सीएम शिवराज ने की बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चर्चा की. इस दौरान सीएम शिवराज ने भी प्रदेश के हालातों की जानकारी पीएम मोदी को दी. माना जा रहा है कि सीएम शिवराज भी प्रदेश में लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा कर सकते हैं.

By

Published : Apr 11, 2020, 12:42 PM IST

Updated : Apr 11, 2020, 4:49 PM IST

CM SHIVRAJ
सीएम शिवराज ने की पीएम मोदी से बात

भोपाल। कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से चर्चा की. सीएम शिवराज ने भी पीएम मोदी की बातचीत हुई. माना जा रहा है कि मध्य प्रदेश में भी 18 जिलों में लॉकडाउन को 30 अप्रैल तक बढ़ाया जा सकता है, जिसके लिए प्रदेश सरकार ने सैद्धांतिक सहमति भी दे दी है.

पीएम मोदी से सीएम शिवराज ने की बात

मध्यप्रदेश में खासतौर से भोपाल, इंदौर और उज्जैन में कोरोना पॉजिटिव केस लगातार मिल रहे हैं. प्रदेश के हालातों पर सीएम ने पीएम को पूरी जानकारी दी है. बताया जा रहा कि इस बैठक में लॉक डाउन बढ़ाने के मुद्दों पर भी चर्चा हुई. सीएम ने खासतौर पर इंदौर और भोपाल के हालातों की जानकारी पीएम को देते हुए बताया कि यहां मामले तेजी से बढ़ रहे हैं.

पीएम और सीएम के बीच हुई चर्चा के बाद माना जा रहा है कि प्रदेश के कई जिलों में लॉकडाउन 30 अप्रैल तक के लिए बढ़ाया जा सकता है. ताकि प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों पर लगाम लगाई जा सके. इसके अलावा आज सीएम सभी अधिकारियों के साथ बैठक कर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं.

Last Updated : Apr 11, 2020, 4:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details