मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Sep 1, 2019, 10:00 AM IST

ETV Bharat / city

आगामी त्योहारों को लेकर शांति समिति की बैठक, एएसपी ने दिए सुरक्षा के निर्देश

राजधानी में त्योहारों को देखते हुए पुलिस सक्रिय हो गई है. गणेश उत्सव और मोहर्रम के आयोजन को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिये सदस्यों की शांति समिति के साथ बैठक हुई.

त्योहारों के लिए शांति समिति की बैठक

भोपाल । गणेश उत्सव और मोहर्रम को ध्यान में रखते हुए राजधानी की पुलिस सक्रिय हो गई है. दोनों त्योहारों को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिये गणेश उत्सव समिति के सदस्यों के साथ शांति समिति की बैठक हुई. इस बैठक में आगामी त्योहारों को लेकर कार्य योजना तैयार की गई. साथ ही पुलिस ने भी कई दिशा-निर्देश दिए.

त्योहारों के लिए शांति समिति की बैठक


शहर के बैरागढ़ इलाके में हुई बैठक में गणेश उत्सव की झांकी के साथ शहर में निकलने वाले मोहर्रम के जुलूस को लेकर वरिष्ठ जनों के साथ चर्चा की गई. चर्चा में समिति के सदस्यों को निर्देशित किया गया कि सड़क पर झांकियां न बनाई जाये ताकि यातायात में कोई रूकावट न आये. सदस्यों को ये भी बताया गया कि रात में झांकी पर समिति के कम से कम दो सदस्य मौजूद रहेंगे. साथ ही सभी सदस्यों के नाम और मोबाइल नंबर संबंधित थाने में देना जरुरी है.


ASP दिनेश कौशल ने बताया कि गणेश उत्सव समिति के सदस्यों के अलावा शांति समिति के सदस्यों के साथ आगामी त्योहारों को ध्यान में रखते हुए बैठक ली गई है. इस बैठक में त्योहारों पर की जाने वाली तैयारियों की रूपरेखा तैयार की गई है. .

ABOUT THE AUTHOR

...view details