मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 14, 2020, 7:54 PM IST

ETV Bharat / city

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने का आरोप, पुलिस ने मामला किया दर्ज

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा और कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने के तहत मामला दर्ज किया गया है. पीसी शर्मा बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने पहुंचे थे.

pc sharma
पीसी शर्मा, पूर्व मंत्री

भोपाल।बोर्ड ऑफिस चौराहे पर बाबा भीमराव अंबेडकर की जयंती पर माल्यार्पण करने पहुंचे पूर्व मंत्री पीसी शर्मा और उनके साथ पहुंचे कांग्रेस नेताओं पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने के तहत एफआईआर दर्ज करने का मामला सामने आया है. कांग्रेस ने इस कार्रवाई पर सवाल खड़े किए हैं.

पीसी शर्मा, पूर्व मंत्री

पीसी शर्मा बाबा भीमराव अंबेडकर की जयंती पर बोर्ड ऑफिस पर माल्यार्पण करने पहुंचे थे. उनका कहना था कि आज नगर निगम भोपाल ने भी समय से बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण नहीं किया. जिसके बाद वे कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं के साथ यहां माल्यार्पण करने पहुंचे.

पुलिस ने उन पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले में धारा 188 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि इस दौरान राजनीतिक गतिविधियां बंद है बावजूद इसके पूर्व मंत्री पीसी शर्मा माल्यार्पण करने कांग्रेस नेताओं के साथ बोर्ड ऑफिस चौराहे पर पहुंच गए. जिसके बाद उन्होंने भीमराव अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details