मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

राज्यसभा में तीन तलाक बिल पास पीएम मोदी ने ट्वीट कर जताई खुशी, नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा ऐतिहासिक कदम

तीन तलाक बिल राज्यसभा में पेश होने के बाद बीजेपी के नेताओं ने खुशी जाहिर की है. केंद्रीय मंत्रियों ने बिल पास होने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इस बिल के पास होते ही हजारों मुस्लिम महिलाओं का इंतजार खत्म हो गया है.

By

Published : Jul 30, 2019, 10:45 PM IST

केंद्रीय मंत्री

भोपाल। राज्यसभा में तीन तलाक बिल पास होने के बाद बीजेपी के नेताओं ने खुशी जाहिर करते हुए इसे मोदी सरकार की एक बड़ी जीत बताया है. पीएम नरेंद्र मोदी ने भी राज्यसभा में तीन तलाक बिल पास होने के बाद ट्वीट कर खुशी जाहिर की. केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि तीन तलाक बिल पास होने के लिए देश की हजारों मुस्लिम महिलाओं का इंतजार कर रहीं थीं. उनका इंतजार खत्म हो गया.

इस बिल के पास होने के बाद पीड़ित महिलाओं को सम्मान और न्याय मिलेगा. इस बिल को पास कराने में सबसे बड़ा योगदान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उन्हीं की दृढ इच्छा शक्ति से यह काम संभव हुआ है. तोमर ने कहा कि इस बिल के सर्मथन में जो भी सांसद खड़े हुए उनको भी धन्यवाद देना चाहता हूं. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि मोदी सरकार की मुस्लिम बहिनों को न्याय दिलाए जाने का यह कदम सफल हुआ है.

राज्यसभा में तीन तलाक बिल पास पीएम मोदी ने ट्वीट कर जताई खुशी
केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि यह बिल पास होने के बाद मुस्लिम महिलाओं के सम्मान की रक्षा हुई है. महिलाओं का जो हनन हो रहा था. अब ऐसा नहीं हो सकेगा. तीन तलाक बिल समाज के लिए एक विकृति थी. जो अब दूर हो जाएगा. उन्होंने कहा यह बिल एक देश एक कानून बढ़ने की तरफ है. केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियों ने कहा पीएम मोदी समाज के लिए के एक बड़ा तोहफा दिया है. यह बिल पास होना मोदी सरकार की एक बड़ी जीत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details