मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कमलनाथ के मंत्रियों का दावा, सब ALL IS WEL, संपर्क में हैं सभी विधायक

By

Published : Mar 4, 2020, 12:41 PM IST

Updated : Mar 4, 2020, 1:38 PM IST

प्रदेश में चल रहे सियासी ड्रामे के बीच सीएम कमलनाथ ने मंत्रियों और विधायकों के साथ लंबी बैठक की. बैठक के बाद कमलनाथ सरकार के मंत्रियों का दावा है कि, सरकार स्थिर है और कोई खतरा नहीं है. कांग्रेस के सभी विधायक संपर्क में हैं.

BHOPAL NEWS
मंत्रियों का दावा

भोपाल।मध्यप्रदेश में चल रहे सियासी ड्रामे के बीच मुख्यमंत्री के निवास पर मंत्रियों और विधायकों के साथ सीएम कमलनाथ ने करीब 2 घंटे तक चर्चा की. बैठक के बाद मुख्यमंत्री मंत्रालय के लिए रवाना हो गए. सरकार के मंत्रियों का कहना है की, बीजेपी ने जो साजिश रची वे उसमें कामयाब नहीं हो पाए, कमलनाथ सरकार पूरे पांच साल चलेगी.

कमलनाथ सरकार के मंत्रियों का दावा सुरक्षित है सरकार

आबकारी मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर ने कहा कि, सभी विधायक हमारे संपर्क में हैं और किसी भी तरह की संकट की स्थिति नहीं है. बीजेपी चाहे तो फ्लोर टेस्ट करा ले. जिससे सारी स्थिति साफ हो जाएगी. कमलनाथ सरकार के पास पूरा बहुमत है. मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार जनता के आशीर्वाद से बनी है और इसे कोई नहीं हिला सकता, कांग्रेस सरकार पूरे 5 साल चलेगी.

पशुपालन मंत्री ने कहा कि, बीजेपी की सोच ही षड्यंत्रकारी है, वो इस तरह की सोच के चलते ही खरीद-फरोख्त की कोशिश कर रही है, लेकिन वह अपनी कोशिशों में कभी कामयाब नहीं हो पाएंगे. कांग्रेस के चारों विधायक संपर्क में हैं. मुख्यमंत्री से चर्चा करने के बाद बाहर निकले पर्यटन मंत्री हनी सिंह बघेल ने कहा कि, कांग्रेस के सभी विधायक, सभी मंत्री और कार्यकर्ता मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ हैं और कहीं कोई परेशानी की बात नहीं है.

Last Updated : Mar 4, 2020, 1:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details