मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

बीजेपी का विकृत चेहरा सभी के सामने आया है लोकतंत्र का गला घोटने की की गई है कोशिश- मंत्री लखन घनघोरिया

कैबिनेट मंत्री लखन घनघोरिया का कहना है कि प्रदेश सरकार काफी अच्छा काम कर रही है और इस समय सब कुछ अच्छा चल रहा है किसी प्रकार का कोई भी संकट सरकार पर नजर नहीं आ रहा है.

By

Published : Mar 7, 2020, 1:25 AM IST

Minister Lakhan Ghanghoria
मंत्री लखन घनघोरिया का बयान

भोपाल| मुख्यमंत्री निवास पर देर रात तक प्रदेश के मंत्रियों और विधायकों का सिलसिला लगातार जारी रहा है हालांकि बैंगलोर से आने वाले विधायक देर रात तक भी भोपाल नहीं पहुंचे हैं. जिनका इंतजार मुख्यमंत्री निवास पर किया जाता रहा यही वजह रही कि देर रात तक मुख्यमंत्री निवास में चहल-पहल का माहौल बना रहा. वहीं प्रदेश के कैबिनेट मंत्री लखन घनघोरिया भी देर रात तक मुख्यमंत्री निवास पर जमे रहे हालांकि मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने अंदर हो रही बाकी का खुलासा नहीं किया है उन्होंने कहा है कि बीजेपी का विकृत चेहरा जनता के सामने आया है.

कैबिनेट मंत्री लखन घनघोरिया का कहना है कि प्रदेश सरकार काफी अच्छा काम कर रही है और इस समय सब कुछ अच्छा चल रहा है किसी प्रकार का कोई भी संकट सरकार पर नजर नहीं आ रहा है वही लापता हुए 4 विधायकों का अब तक भोपाल नहीं पहुंचने पर मंत्री लखन घनघोरिया का कहना है कि जो विधायक अभी मौजूद नहीं है वह सभी विधायक जल्द ही वापस आ जाएंगे चिंता की कोई बात नहीं है.

मंत्री लखन घनघोरिया का बयान

मंत्री लखन घनघोरिया का कहना है कि पहले भी सरकार पर किसी प्रकार का कोई संकट नहीं था और अभी भी फिलहाल सरकार पर कोई संकट नहीं है उन्होंने कहा कि बीजेपी का एक विकृत चेहरा जरूर प्रदेश की जनता के सामने आया है क्योंकि उन्होंने लोकतंत्र का गला घोटने की कोशिश की है.

उन्होंने कहा कि अभी और भी विधायक सरकार के साथ आएंगे जो आने वाले समय में सभी के सामने दिखाई देगा हालांकि उन्होंने विधायकों के नाम का खुलासा नहीं किया है उन्होंने कहा कि अभी इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी जा सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details