मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

मध्यप्रदेश में कभी भी बम फुट सकता है, ऐसे में यंहा कौन उद्योग लगाएगा और निवेश करेगा- गोपाल भार्गव।

राजधानी में मुख्यमंत्री कमलनाथ प्रदेश में निवेश के लिए उद्योगपतियों ये मुलकात कर रहे है. जिसे लेकर घेपाल भार्गव ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए पहले प्रदेश में जुर्म के विरुद्ध माहौल सुधारने की बात कही है.

By

Published : Feb 19, 2019, 9:54 PM IST

गोपाल भार्गव

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ की राउंड टेबल मीटिंग को लेकर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव नेतीखी प्रतिक्रिया दी है. लगातार बढ़ते अपराधों के ग्राफ को देखते हुए भार्गव ने कहा कि पहले प्रदेश में उद्योगों के अनुकूल माहौल बनाया जाये. ऐसी स्थिति में कौन प्रदेश में निवेश करना चाहेगा. कमलनाथ ने राउंड टेबल मीटिंग कर उद्योगपतियों से प्रदेश में निवेश करने के लिए मुलाकात की है.

भार्गव ने कहा कि प्रदेश में बच्चों के अपहरण हो रहे हैं, डकैती डाली जा रही है, सिमी का जाल फैलता जा रहा है और पुलवामा हमले के बाद अब मध्यप्रदेश में फेसबुक और सोशल मीडिया पर पाकिस्तान समर्थित पोस्ट भी सामने आ रही है. सोशल मीडिया पर ये सब देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब मध्यप्रदेश में देशद्रोहियों का मन कितना खुल गया है. ऐसे में यहां निवेश कौन करेगा, उद्योगपतियों को अगर पता चलेगा कि मध्यप्रदेश में कभी भी बम फूट सकता है. तो वह यहां उद्योग क्यों लगाएंगे.

drop media here..

हालांकि, राउंड टेबल मीटिंग को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हर सरकार प्रदेश में निवेश के प्रयास करती है. कमलनाथ सरकार भी यही प्रयास कर रही है, अब आगे देखना होगा कि क्या होता है. बता दें कि भोपाल के मिंटो हॉल में कमलनाथ ने राउंड टेबल मीटिंग किया और मध्यप्रदेश में निवेश के लिए उद्योगपतियों से मुलाकात की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details