मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

एक क्लिक पर जानें मध्य प्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

एक क्लिक पर जानें मध्य प्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर

By

Published : Jan 16, 2022, 7:01 PM IST

Madhya Pradesh news
मध्य प्रदेश न्यूज

MP Leaders in UP Election: यूपी में मोर्चा संभालेंगे कमलनाथ-दिग्विजय, MP कांग्रेस के कई नेताओं को मिली बड़ी जिम्मेदारी

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में जीत के लिए कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. आलाकमान ने कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए मध्य प्रदेश के बड़े नेताओं को यूपी में बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है, ताकि बेहतर परिणाम आ सकें. खासतौर पर मध्य प्रदेश से सटी यूपी की विधानसभाओं में कार्यकर्ताओं को एक्टिव किया गया है. जल्द ही बड़े नेता भी मोर्चा संभालेंगे.

MP corona Update: तीसरी लहर में कोरोना से एक और मौत, भोपाल में 90 बच्चे संक्रमित, इंदौर में सबसे अधिक 1,852 नये केस

कोरोना की थर्ड वेव में प्रदेश के ग्वालियर में एक और मौत हो गई है, वहीं भोपाल में एक साथ 90 बच्चे संक्रमित मिले हैं. ग्रामीण विकास विभाग के पीएस सहित भोपाल में SSB के 70 जवान और 40 पुलिसकर्मी भी कोरोना संक्रमण के शिकार हो गये हैं. (MP corona Update)(Bhopal 90 children tested positive)

MP में स्कूल-आंगनबाड़ी केंद्र 31 तक बंद, बच्चों के घर पहुंचेगा रेडी-टू-ईट पोषण आहार

मध्य प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए आंगनबाड़ी केंद्रों पर आने वाले बच्चों और स्टाफ को संक्रमण से बचाने के लिए इन्हें बंद रखने का फैसला लिया गया है. बच्चों और महिलाओं के लिए कोविड प्रोटोकाॅल के नियमों का पालन करते हुए रेडी-टू-ईट पूरक पोषण आहार के साथ ही अन्य सेवाएं जारी रहेंगी.

स्कूल में जुआ खेल रहे थे टीचर! वीडियो वायरल, जिला शिक्षा अधिकारी ने किया निलंबित

श्योपुर। कोटरा गांव के मिडिल स्कूल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें स्कूल का ही एक शिक्षक स्कूल परिसर में जुआ खेलता नजर आ रहा है. शिक्षक रमेश माहौर ने ही जुआ खेलने के लिए बाकी लोगों को भी स्कूल में ही बुलाया था. ग्रामीणों ने मास्टर साहब के इस कारनामे का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

ये तो हद है! 2 हजार रुपए की शर्त जीतने के लिए बुजुर्ग ने पी लिया नाले का गंदा पानी, वीडियो वायरल

विदिशा के एक बुजुर्ग शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें 60 साल का एक बुजुर्ग नाली का पानी पीता नजर आ रहा है. ऐसा उसने शर्त जीतने के लिए किया. वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है. (Vidisha condition on drinking drain water)

जबलपुर पहुंचे RSS प्रमुख मोहन भागवत, संघ पदाधिकारियों से करेंगे चर्चा, कोई सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के चीफ मोहन भागवत अपने एकदिवसीय दौरे के लिए जबलपुर पहुंचे हैं (RSS chief Mohan Bhagwat in jabalpur). आरएसएस प्रमुख जबलपुर के एक दिवसीय दौरे के दौरान कार्यकर्ताओं से भेंट करेंगे. लेकिन किसी तरह का सार्वजानिक कार्यक्रम नहीं होगा.

Panna Tiger Reserve: पर्यटकों से भरी जिप्सी पलटी, 6 घायल

Panna Tiger Reserve में हादसा हुआ है. यहां पर्यटकों से भरी एक जिप्सी पलट गई, जिसमें 6 लोग घायल हुए हैं.

कलयुगी चाचा की करतूत, 6 साल की भतीजी से किया दुष्कर्म फिर गला दबाकर ​मार डाला, आरोपी गिरफ्तार

शिवपुरी जिले में एक कलयुगी चाचा ने अपनी ही 6 साल की (Rape and murder in shivpuri) मासूम भतीजी के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी. आरोपी ने उसकी लाश को अपने घर में छुपाकर रखा था. पुलिस ने शव बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दस साल की बच्ची के साथ हैवानियत, दुष्कर्म के बाद कुएं में फेंका, आरोपी गिरफ्तार

सीहोर के इछावर में एक दस साल (Girl rape in indore) की बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. आरोपी ने दुष्कर्म के बाद लड़की को कुएं में फेंक दिया. जहां किसी तरह बच्ची ने अपनी जान बचाई. पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है.

दुनिया को सबसे अधिक शावक देने वाली बाघिन का निधन, 16 की उम्र में ली अंतिम सांस

मध्य प्रदेश को टाइगर स्टेट का तमगा दिलाने में अहम योगदान देने वाली कॉलर वाली बाघिन (tigress passes away in pench tiger reserve seoni) अब इस दुनिया में नहीं रही. बाघिन ने आठ बार में कॉलर वाली बाघिन 29 शावकों को जन्म दिया है. बाघिन ने सबसे ज्यादा बच्चे देने का विश्व रिकॉर्ड बनाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details