मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

हादसे का ये वीडियो देख कांप उठेगी रूह, राह चलते युवक को लो फ्लोर बस ने मारी टक्कर

राजधानी भोपाल के कोलार इलाके से एक दुर्घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है , जिसमें एक राह चल रहे युवक को लो फ्लोर बस ने रौंद दिया. हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन घायल भी अस्पताल से भाग गया. पुलिस अब दोनों की तलाश कर रही है.

By

Published : Feb 7, 2019, 6:01 AM IST

हादसे की तस्वीर

भोपाल। राजधानी में सिटी बस के बेलगाम सड़कों पर दौड़ने से अक्सर कई हादसे होते रहे हैं. कोलार क्षेत्र में ऐसा ही एक हादसा सीसीटीवी में कैद हुआ है, जिसमें एक तेज रफ्तार लो फ्लोर बस ने सड़क पर चल रहे युवक को रौंद दिया.

बस की टक्कर लगते ही युवक हवा में उछला और सड़क पर गिर गया. गनीमत रही कि उसकी जान बच गई. प्राथमिक उपचार के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. मेडिकल रिपोर्ट में बताया गया है कि घायल शराब के नशे में था. हादसे के बाद आस-पास के लोगों ने ड्राइवर की पिटाई भी लगा दी लेकिन मौका पाकर बस ड्राइवर वहां से फरार हो गया.

कोलार थाने के सब इंस्पेक्टर गजेन्द्र जोहरिया ने बताया कि घायल दयाल सिंह केवट कस्टम कॉलोनी गेहूंखेड़ा में रहता है. वह पैदल कहीं जा रहा था, इस बीच कोलार की तरफ से आ रही लो-फ्लोर बस के चालक ने दयाल को टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही दयाल केवट हवा में उछलकर सड़क किनारे जा गिरा. हादसे के बाद मौके पर भीड़ लग गई.

हादसे का लाइव वीडियो.

अस्पताल से गायब हुआ घायल
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल दयाल को 108 से उपचार के लिए सामुदायिक अस्पताल भेजा, जहां से वह प्राथमिक उपचार के बाद गायब हो गया. पुलिस हॉस्पिटल के बताए पते पर उसकी तलाश कर रही है. बस को जब्त कर थाने में खड़ा कर दिया और चालक के खिलाफ तेजी व लापरवाही से बस चलाने का प्रकरण दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details