मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

निकाय चुनाव की तैयारी! 42 माह बाद 24 जून को BJP प्रदेश कार्यसमिति की होगी वर्चुअल बैठक

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बताया कि बैठक के लिए हाईटेक तैयारियां शुरू हो गई हैं. देश में पहला मौका है जब भाजपा दिन भर चलने वाले बैठक को संगठन के जिलों के साथ वर्चुअल तौर पर करेगी.

By

Published : Jun 19, 2021, 4:18 AM IST

Updated : Jun 19, 2021, 10:23 AM IST

bjp state working committee meeting
शिवराज सिंह चौहान एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा

भोपाल।भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक24 जून को होगी, जिसे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा संबोधित करेंगे. खास बात यह है कि भाजपा के इतिहास में पहली बार होगा जब कार्यसमिति की बैठक वर्चुअल होगी. कार्यसमिति की बैठक में कोरोना महामारी पर प्रस्ताव लाया जाएगा. इस बात की जानकारी प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने शुक्रवार को दी.

शिवराज सिंह चौहान एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बताया कि बैठक के लिए हाईटेक तैयारियां शुरू हो गई हैं. देश में पहला मौका है जब भाजपा दिन भर चलने वाले बैठक को संगठन के जिलों के साथ वर्चुअल तौर पर करेगी. इसे निकाय चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है, माना जा रहा है कि इसी बैठक में पार्टी निकाय चुनाव में जीत का फॉर्मूला देगी.

इस बैठक में प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव के साथ-साथ संगठन महामंत्री शिव प्रकाश भी शामिल होंगे. पार्टी संविधान में कार्यसमिति की बैठक हर 3 महीने में बुलाने का प्रस्ताव है, लेकिन यह बैठक साढ़े 3 साल बाद हो रही है. कार्यसमिति की बैठक से पहले प्रवक्ता और पैनलिस्ट की टीम का ऐलान भी किया जाएगा.

21 जून से हर दिन में लगाए जाएंगी 10 लाख वैक्सीन, अक्टूबर तक पूरा होगा 18+ का वैक्सीनेशन

बैठक में कोरोना महामारी का प्रस्ताव आएगा, साथ ही राजनीतिक प्रस्ताव लाये जाएंगे. प्रदेश कार्यसमिति के बाद 1 जुलाई से 15 जुलाई तक जिला कार्यसमिति की बैठकें होंगी. 16 जुलाई से 31 जुलाई तक मंडल कार्यसमितियों का आयोजन होगा. बैठक को लेकर भाजपा की तैयारियां जोर-शोर से हो रही है. बड़े-बड़े एलईडी लगाए जाएंगे.

Last Updated : Jun 19, 2021, 10:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details