मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

कैलाश विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, शहीदों को देश भक्ति के गीत गाकर दी श्रद्धांजलि

संयोजक पालक और बूथ कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया इस सम्मेलन में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी शिरकत की और लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से चर्चा की, इस दौरान उन्होंने देश भक्ति गीत गाकर पुलवामा में हुये शहीदों को श्रद्धांजलि दी.

By

Published : Feb 23, 2019, 11:57 PM IST

श्रद्धांजलि देते कैलाश विजयवर्गीय

भोपाल। बीजेपी ने शनिवार को संयोजक पालक और बूथ कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया, इस सम्मेलन में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी शिरकत की, इस दौरान जहां विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव की जीत का मंत्र दिया तो वहीं पुलवामा हमले को लेकर भी पाकिस्तान और विपक्ष पर जमकर हमला बोला और देश भक्ति गीत गाकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी.

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद पहले विपक्ष के लोग देश के साथ खड़े थे. लेकिन, हमले के 4 से 5 दिन बाद जब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने लोकसभा चुनाव का प्रश्न उठाया तो विपक्ष के नेताओं ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का समर्थन करना शुरू कर दिया है. विजयवर्गीय ने कहा कि सवाल यही है कि हमारे सिपाही बॉर्डर पर देश की रक्षा कर रहे हैं, लेकिन, हमें अपने देश के अंदर के ही दुश्मनों से देश को सुरक्षित रखना है.

श्रद्धांजलि देते कैलाश विजयवर्गीय व अन्य भाजपा नेता

कार्यक्रम के दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत का दावा करते हुए कहा कि 2014 में बीजेपी के महज 2 करोड़ सदस्य थे. लेकिन, अब साल 2019 में बीजेपी के करीब 11 करोड़ सदस्य हैं और इस बार दोबारा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे. इस दौरान विजयवर्गीय ने पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों को देश भक्ति गीत गाकर श्रद्धांजलि भी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details