मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

बीजेपी विधायकों का आज फिर पैदल मार्च, सरकार को बैकफुट पर लाने की तैयारी

बीजेपी विधायक दल आज पीएम आवास योजना और संबल योजना के मुद्दे पर पैदल मार्च करते हुए फिर विधानसभा तक जाएंगे. बीजेपी का आरोप है कि कमलनाथ सरकार केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ प्रदेश की जनता को नहीं दे रही है.

By

Published : Dec 20, 2019, 9:41 AM IST

bjp
बीजेपी का फिर पैदल मार्च

भोपाल। विधानसभा के शीतकालीन सत्र में बीजेपी कमलनाथ सरकार को हर दिन नए मुद्दे पर घेर रही है. बीजेपी विधायक दल के नेता सत्र के चौथे दिन भी पीएम आवास योजना और संबल योजना के मुद्दे पर बिड़ला मंदिर से पैदल मार्च करते हुए विधानसभा तक पहुंचेंगे.

बीजेपी विधायकों का पैदल मार्च

बीजेपी विधायक पिछले दो दिनों से किसानों और यूरिया के मुद्दे पर पैदल मार्च कर चुके हैं. जबकि सदन में इन मुद्दों पर जोरदार बहस हो रही है. बीजेपी नेताओं का आरोप है कि सरकार किसानों के मुद्दे पर ध्यान नहीं दे रही है. जिसके चलते पार्टी लगातार प्रदर्शन करती रहेगी.

बीजेपी के नेता कमलनाथ सरकार को पूरी तरह से विफल बता रही है. बीजेपी ने आज प्रधानमंत्री और संबल योजना का लाभ न मिलने का आरोप लगाया है. पार्टी का कहना है कि जब से कमलनाथ सरकार बनी है, तभी से तत्कालीन शिवराज सरकार की योजनाओं को तो बंद कर ही दिया गया है. जबकि केंद्र सरकार की किसी भी योजना का लाभ प्रदेश की जनता को नहीं मिल रहा है. इसलिए बीजेपी ये प्रदर्शन कर रही है. प्रदर्शन में बीजेपी के विधायक, पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details