मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

छिंदवाड़ा: पातालकोट की जमीन को निजी हाथों में दिए जाने के खिलाफ लामबंद हुए जीएसयू के छात्र

गोंडवाना स्टूडेंट यूनियन (जी एस यू) के छात्र अब जिला प्रशासन के खिलाफ लामबंद हो गए हैं. दरअसल, छात्रों ने शहर भर में रैली निकालकर पातालकोट की जमीन को निजी लोगों को देने के फैसले का जोरदार विरोध करते हुए जमकर नारेबाजी की.

By

Published : Mar 6, 2019, 8:53 AM IST

chhindwara

छिंदवाड़ा। गोंडवाना स्टूडेंट यूनियन (जी एस यू) के छात्र अब जिला प्रशासन के खिलाफ लामबंद हो गए हैं. दरअसल, छात्रों ने शहर भर में रैली निकालकर पातालकोट की जमीन को निजी लोगों को देने के फैसले का जोरदार विरोध करते हुए जमकर नारेबाजी की.उन्होंने कहा कि यदि सरकार ने हमारी मांगे नहीं मानी तो हम उग्र प्रदर्शन करेंगे.

Chhindwara
छिंदवाड़ा में जनसुनवाई के दौरान छात्रों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए,कलेक्टर को ज्ञापन सौंपते हुए मामले में उचित कदम उठाने की मांग की है. प्रदर्शन करने वाले छात्रों ने पातालकोट की जमीन को निजी हाथों देने के जिला प्रशासन का विरोध करते हुए इसे सरकार का गलत निर्णय बताया है.

दरअसल, पूरा मामला छात्र-छात्राओं के हॉस्टल से जु़डा है. छात्रों का कहाना है कि जो छात्र-छात्राएं बाहर से छिंदवाड़ा में पढ़ने आते हैं, उनके रहने के लिए हॉस्टल में जगह नहीं मिल पाती है, जिसके चलते बहुत कम छात्र हॉस्टल में रह पाते हैं. वहीं सरकार ने जमीन को बहुत ही कम कीमत पर निजी लोगों को देने का जो निर्णय लिया है उसका वो विरोध करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details