मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 21, 2019, 2:04 PM IST

ETV Bharat / briefs

मंडला में पुलिस और राजस्व अधिकारियों की बैठक, मतगणना की तैयारियों पर चर्चा

जिला योजना भवन में जिला निर्वाचन अधिकारी ने पुलिस अधिकारियों और राजस्व विभाग के अधिकारियों की बैठक ली. उन्होंने मतगणना की तैयारियों का जायजा भी लिया.

पुलिस और राजस्व अधिकारियों की बैठक

मंडला। जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. जगदीश चंद्र जटिया ने पुलिस अधिकारियों और राजस्व विभाग के अधिकारियों की बैठक ली. साथ ही 23 मई को होने वाली मतगणना की तैयारियों का जायजा भी लिया. जिला योजना भवन में संपन्न हुई इस बैठक में पुलिस अधीक्षक आरआरएस परिहार सहित राजस्व और पुलिस विभाग के अन्य अधिकारी भी उपस्थित रहे.

पुलिस और राजस्व अधिकारियों की बैठक

लोकसभा निर्वाचन 2019 के अंतर्गत 23 मई को होने वाली मतगणना के संबंध में राजस्व और पुलिस अधिकारियों की संयुक्त बैठक आयोजित की गई. जिसे संबोधित करते हुए कलेक्टर और जिला निर्वाचन अधिकारी जगदीश चंद्र जटिया ने कहा कि मतगणना के दौरान कानून-व्यवस्था सुनिश्चित की जाए. मतगणना स्थल पर आयोग के निर्देशों का पूरी तरह से पालन किया जाए.

कलेक्टर जगदीश चंद्र जटिया ने कहा कि मतगणना स्थल पर पॉलिटेक्निक कॉलेज के मुख्य द्वार से प्रत्याशी, मतगणना अभिकर्ता, मीडिया और पोस्टमैन को प्रवेश दिया जाएगा. मतगणना कार्य में लगे सभी कर्मचारियों को कॉलेज के पीछे वाले गेट से प्रवेश दिया जाएगा. मतगणना स्थल में मोबाइल और धूम्रपान पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा. इस बैठक में पुलिस अधीक्षक ने अधिकारियों को पार्किंग व्यवस्था, प्रवेश प्रक्रिया, ईवीएम मार्ग की सुरक्षा-व्यवस्था के संबंध में विस्तार से जानकारी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details