मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

बिहार में फंसे मध्यप्रदेश के मजदूरों को खरगोन विधायक ने पहुंचाया उनके घर

खरगोन जिले के रहने वाले कई मजदूर लॉकडाउन के दौरान बिहार के तापी में फंसे गए थे. जिन्हें विधायक रवि जोशी ने लाकर उनके घर पहुंचाया. मजदूरों ने विधायक से वीडियो जारी करके मदद की गुहार लगाई थी.

By

Published : May 5, 2020, 9:37 AM IST

Updated : May 5, 2020, 1:51 PM IST

MLA Ravi Joshi delivers laborers trapped in Bihar's Tapi
बिहार के तापी में फंसे मजदूरों को विधायक रवि जोशी ने पहुंचाया उनके घर

खरगोन। गोगांव विकासखंड के रहने वाले कई मजदूर लॉकडाउन के दौरान बिहार के तापी में फंसे गए थे, जिन्हें विधायक रवि जोशी ने लाकर उनके घर पहुंचाया. बता दें कि, बिहार के तापी में फंसे मजदूरों ने कुछ दिन पहले एक वीडियो जारी कर विधायक रवि जोशी को अपनी समस्याओं से अवगत कराते मदद की गुहार लगाई थी, विधायक ने उन्हें मदद पहुंचाते हुए प्रशासन की मदद से रेस्क्यू किया.

बिहार के तापी में फंसे मजदूरों को विधायक रवि जोशी ने पहुंचाया उनके घर

मजदूरों के पास ना रहने का कोई साधन था, न ही खाने के लिए राशन. मजदूरों का कहना था कि, सरकार और मालिक दोनों ने ही उन्हें लावारिस छोड़ दिया. मजदूरों ने एक वीडियो जारी कर विधायक रवि जोशी से मदद की गुहार लगाई थी.

वीडियो में मजदूरों ने बताया था कि, वो बिहार के तापी जिले में फंसे हैं और खरगोन के गोगांव विकासखंड के रहने वाले हैं. बिहार की सरकार किसी भी तरह की मदद नहीं कर रही है. उन्होंने कहा कि, उनके पास खाने को कुछ भी नहीं है. उनके साथ छोटे-छोटे बच्चे हैं. मजदूर खुले में रहने को मजबूर थे. जिसके बाद विधायक रवि जोशी ने इन मजदूरों को जिला पंचायत के माध्यम से रेस्क्यू कर बुलवाया.

Last Updated : May 5, 2020, 1:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details