मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

रतलाम: पैसे नहीं मिलने से नाराज निवेशकों ने सहारा इंडिया के ब्रांच मैनेजर को किया पुलिस के हवाले

रतलाम में सहारा इंडिया परिवार में निवेश करने वाले ग्राहक, अब अपने ही पैसे के लिए परेशान हो रहे हैं. खफा होकर निवेशक सहारा इंडिया के ब्रांच मैनेजर को थाने ले आये. मामले को बढ़ता देख टीआई राजेन्द्र वर्मा ने ग्राहकों को समझाइश दी कि उन्हे उनके रुपये वापस मिल जाएगे.

By

Published : Mar 26, 2019, 5:09 PM IST

सहारा

रतलाम। सहारा इंडिया परिवार में निवेश करने वाले ग्राहक, अब अपने ही पैसे के लिए परेशान हो रहे हैं. खफा होकर निवेशक सहारा इंडिया के ब्रांच मैनेजर को थाने ले आये. मामले को बढ़ता देख टीआई राजेन्द्र वर्मा ने ग्राहकों को समझाइश दी कि उन्हे उनके रुपये वापस मिल जाएगे.

रतलाम

सहारा इंडिया में अल्प बचत का निवेश करने वाले ग्राहक लंबे समय से, अपने ही पैसों के लिए ऑफिस के चक्कर लगा रहे थे लेकिन ग्राहकों को कोई संतुष्टि जनक जबाव नहीं मिला और निवेशकों ने हंगामा खड़ा कर दिया.मामले में टीआई राजेन्द्र वर्मा ने कहा कि जिन निवशकों का पैसा नहीं मिला है उन्हों दो किश्तों में पैसे दिया जाएगा.ग्राहकों को 25 % और दूसरी 40 % किश्त में उनके पैसे वापस किये जाएगे.

बता दे कि सहारा इंडिया कंपनी में कई निवेशकों के रुपये अटके हुए है और जमा किये गए निवेश की अवधि पूरी होने पर भी कंपनी पैसा नहीं लौटा रही है. जिससे ग्राहकों में अपने पैसे वापस नहीं मिलने का भय बन गया है.इसके साथ ही सहारा इंडिया के अलावा भी ऐसी कई निवेश करवाने वाली चिट फंड कंपनियां शहर में सक्रिय है, जो निवेशकों का रुपया लौटा नहीं रही है .ऐसे में जब ग्राहकों को उनके पैसे नहीं मिलते है तो वह खुद ही कम्पनियों के मैनेजर या कर्मचारियों को निशाना बना रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details