मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

शिवपुरी नगर पंचायत के रिकॉर्ड रूम में लगी आग, दस्तावेज जलकर हुए खाक

शिवपुरी नगर पंचायत की रिकॉर्ड रूम में अचानक आग लग गई, इससे वहां रखे दस्तावेज जलकर खाक हो गए. वहीं आग कैसे लगी इस पर कोई स्पष्ट जवाब नहीं दे रहा है.

By

Published : Jul 21, 2020, 3:06 AM IST

Fire in the record room of the Nagar Panchayat
नगर पंचायत के रिकॉर्ड रूम में लगी आग

शिवपुरी। नगर पंचायत के रिकॉर्ड रूम में अचानक से आग लग गई. जिसके कारण वहां रखे सभी दस्तावेज जलकर राख हो गए. जब इस संबंध में वहां मौजूद चौकीदार से बात की गई तो वह स्पष्ट जवाब नहीं दे रहा है.

चौकीदार का कहना है कि वह खाना खाने गया था, तब उसे किसी दूसरे कर्मचारी ने बताया कि नगर पंचायत में आग लग गई है. तो मैंने वहां जाकर देखा तो सभी कागज जो स्टॅाक रूम में रखे थे वह जल रहे थे. फिर नगर पंचायत कर्मचारियों ने आकर पानी से आग बुझाई, लेकिन देखने वाली बात यह है कि इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी मौके पर कोई जिम्मेदार अधिकारी मौजूद नहीं था.

नगर के नागरिकों का कहना हैं कि कुछ महीने पहले करोड़ों रूपये की खरीद हुई थी, जिसको छुपाने के लिए आग लगाने की साजिश रची गई है. कलेक्टर के आदेशानुसार कोरोना के समय सभी अधिकारी अपने मुख्यालय पर ही रहें, लेकिन करैरा सीएमओ कोरोना काल में तहसील मुख्यालय में नहीं रहते हैं. फिलहाल वहां कोई जिम्मेदार अधिकारी बोलने को तैयार नहीं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details