मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

नशीला पदार्थ खिलाकर खींच ली अश्लील फोटो, फिर ब्लैकमेल कर किया बलात्कार, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

छतरपुर में एक शादीशुदा महिला को ब्लैकमेल कर उसके साथ बलात्कार करने का मामले सामने आया है. फिलहाल पुलिस आरोपी की जांच में जुटी है.

By

Published : Jun 1, 2019, 9:53 PM IST

ब्लैकमेल कर किया बलात्कार

छतरपुर। जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में शादीशुदा महिला को ब्लैकमेल कर बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. पीड़ित ने अपने परिजनों के साथ पहुंचकर स्थानीय थाने में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने पीड़ित महिला को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ब्लैकमेल कर किया बलात्कार


जानकारी के मुताबिक घटना छतरपुर जिले के नया मोहल्ला की है, जहां एक 26 वर्षीय शादीशुदा महिला ने एक युवक पर आरोप लगाया है कि युवक उसे ब्लैकमेल कर बलात्कार किया और उसने उसकी कुछ अश्लील फोटो भी वायरल कर दी थी. पीड़िता का कहना था कि आरोपी ने उसे कुछ नशीली दवा खिलाकर उसके साथ पहले तो बलात्कार किया और बाद में उसकी कुछ अश्लील फोटो खींच ली, जिसके बाद युवक उससे लगातार धमकी देते हुए शारीरिक शोषण कर रहा. अंत में परेशान होकर महिला अपने परिजनों के साथ सिविल लाइन थाना पहुंची और अपनी आपबीती बताते हुए आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया.


पीड़िता के साथ जिस युवक ने इस घटना को अंजाम दिया है वह पीड़िता का रिश्तेदार बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details