मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

मुरैना: बीजेपी प्रत्याशी नरेन्द्र सिंह तोमर ने जीत के लिए जनता को दिया धन्यवाद

मुरैना संसदीय सीट से बीजेपी नेता नरेन्द्र सिंह ने बीजेपी कार्यकताओं के साथ जीत की खुशी मनाई. कांग्रेस पर हमला करते हुए तोमर ने कहा कि जनता ने झूठे और फरेबी लोगों को नकारा है.

By

Published : May 24, 2019, 1:52 AM IST

मुरैना

मुरैना। बीजेपी प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमर ने पॉलिटेक्निकल कॉलेज पहुंचकर जिला निर्वाचन अधिकारी से प्रमाण पत्र प्राप्त किया. मीडिया से चर्चा करते हुए तोमर ने भारतीय जनता पार्टी की जीत को जनता का विश्वास बताया और कहा कि देश में जनता ने झूठे और फरेबी लोगों को नकारा है.

जीत की खुशी मनाते नरेन्द्र सिंह

जीत से उत्साहित तोमर ने कहा कि इस चुनाव में राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित राजा और महाराजा तक चुनाव हार गए. ज्योतिरादित्य सिंधिया के गुना जैसे किले को भाजपा ने ढहाने वाले सवाल का जबाव देते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा ने यह प्रयोग करके कई बार देखा है कि जब-जब आम कार्यकर्ता को चुनाव लड़ाया जाता है तब-तब दिग्गज धराशाई होते हैं. नरेन्द्र सिंह तोमर ने अपनी और भाजपा की जीत के लिए जनता को धन्यवाद दिया.

चुनाव के दौरान जो वादों किये गए है उन्हें पार्टी पूरा करने का हर संभव प्रयास करेगी. मुरैना जिला लंबे समय से विकास से पिछड़ा हुआ है. उसे दोबारा विकास की मुख्यधारा में लाया जाएगा और जो काम लंबित थे उन्हें गति दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details