मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 14, 2020, 4:56 PM IST

ETV Bharat / briefs

भोपाल-इंदौर के बाद ग्वालियर में सौ सौ के नोट मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

ग्वालियर में सड़क पर दो सौ सौ के नोट मिलने की सूचना के बाद हड़कंप मच गया है. यह नोट निगम के बाल भवन और फायर ऑफिस के बीच सड़क पर डले हुए थे. इन नोटों के ऊपर खून जैसे कुछ धब्बे भी नजर आ रहे थे लिहाजा तत्काल पास में ही मौजूद फायर अमले ने गिलास और मास्क पहनकर नोट को पास में ही पड़ी लकड़ी से दबा दिया और बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी.

After Bhopal-Indore, there was a stir in Gwalior after receiving hundred rupee notes
भोपाल-इंदौर के बाद ग्वालियर में सौ सौ के नोट मिलने से मचा हड़कंप

ग्वालियर। भोपाल और इंदौर के बाद अब ग्वालियर में सड़क पर दो सौ सौ के नोट मिलने की सूचना के बाद हड़कंप मच गया है. यह नोट निगम के बाल भवन और फायर ऑफिस के बीच सड़क पर डले हुए थे. इन नोटों के ऊपर खून जैसे कुछ धब्बे भी नजर आ रहे थे लिहाजा तत्काल पास में ही मौजूद फायर अमले ने गिलास और मास्क पहनकर नोट को पास में ही पड़ी लकड़ी से दबा दिया और बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों नोटों को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. लेकिन इन संदिग्ध नोटों को लेकर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि यह नोट कोरोना वायरस संक्रमित हो सकते हैं.

भोपाल-इंदौर के बाद ग्वालियर में सौ सौ के नोट मिलने से मचा हड़कंप

फायर अधिकारी देवेंद्र जखनियां ने बताया कि नगर निगम का कर्मचारी घर पर जा रहा था कि उसे सड़क पर दो सौ सौ के नोट दिखे. बाद में कर्मचारी ने दोनों नोटों को लकड़ी से दबा दिया. फायर अधिकारी ने बताया कि वैसे आमतौर पर नोटों को कोई भी उठाकर ले जाता लेकिन नोटों पर खून के हल्के से धब्बे होने के कारण उन नोटों को किसी ने नहीं उठाा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details