मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

आचार संहिता का उल्लंघन: बंदूक लेकर यात्रा कर रहे यात्री को जीआरपी ने किया गिरफ्तार

रतलाम रेलवे स्टेशन पर जीआरपी पुलिस और एफएसटी की टीम ने चेकिंग करते वक्त एक यात्री से लाइसेंसी बंदूक और जिंदा कारतूस जब्त किये हैं. फिलहाल जब्त किए गए हथियार को शासकीय माल खाने में जमा कराया गया है.

By

Published : Mar 27, 2019, 3:49 PM IST

Breaking News

रतलाम। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर देश में आदर्श आचार संहिता लागू है. इसी दौरान रतलाम रेलवे स्टेशन पर जीआरपी पुलिस और एफएसटी की टीम ने चेकिंग करते वक्त एक यात्री से लाइसेंसी बंदूक और जिंदा कारतूस जब्त किये हैं. फिलहाल जब्त किए गए हथियार को शासकीय माल खाने में जमा कराया गया है.

रेलवे स्टेशन पर पकड़ा गया यात्री रावेंद्र सिंह उत्तरप्रदेश के डबकापुर का रहने वाला है. रावेंद्र ने बताया कि वह अपने लाइसेंसी हथियार से सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी हासिल करने गुजरात के आनंद जा रहा था. वहीं एफएसटी टीम प्रभारी दुर्गेश सुरोलिया ने बताया कि जब्त किये गये हथियार का लाइसेंस तो आरोपी के पास है, लेकिन आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद हथियार जमा कराने होते हैं जो नहीं कराया गया है.

बंदूक लेकर कर रहा था रेल यात्रा, जीआरपी ने धर दबोचा

रतलाम जीआरपी थाना पुलिस ने 12 बोर की बंदूक और 17 जिंदा कारतूस जब्त कर लिए हैं. गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के दौरान अवैध शराब, हथियार और रुपयों की धरपकड़ के लिए विशेष एफएसटी टीमों का गठन किया गया है. इसके अंतर्गत जिले में अब तक 20 लाख रुपए से अधिक की अवैध राशि जब्त की जा चुकी है. वहीं हथियार जब्त किए जाने का यह पहला मामला जिले में सामने आया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details