मध्य प्रदेश

madhya pradesh

छतरपुर में 12 साल का बच्चा कोरोना पॉजिटिव, पूरा गांव सैनेजाइज

By

Published : Jun 21, 2020, 11:16 PM IST

Updated : Jun 21, 2020, 11:24 PM IST

छतरपुर जिले की ग्राम पंचायत अंधियारा में एक बारह साल के बच्चे की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. जिसकी जानकारी लगते ही एसडीएम एन आर गोड़ के साथ पूरी प्रशासनिक टीम मौके पर पहुंची. मरीज के रहवासी एरिया समेत पूरे मोहल्ले को कंटेन्मेंट जोन में तब्दील कर कर दिया गया है. पढ़िए पूरी खबर...

12 year old child corona positive in Chhatarpur
12 year old child corona positive in Chhatarpur

छतरपुर।अंधियारा ग्राम पंचायत में एक बारह साल के बच्चे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद बड़ा मलहरा में कोरोना मरीजो की संख्या 6 हो गई है. वहीं मामले की जानकारी लगते ही एसडीएम एन आर गोड़ के साथ पूरी प्रशासनिक टीम मौके पर पहुंची. जहां मरीज के परिजनों के रहवासी एरिया समेत पूरे मोहल्ले को कंटेन्मेंट जोन में तब्दील कर कर दिया गया है. वहीं सफाई मित्रों के माध्यम से गांव को सेनेटाइज भी गया है. इसके साथ ही एरिया के लोगो की थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही है.

छतरपुर में 12 साल का बच्चा कोरोना पॉजिटिव

जानकारी के मुताबिक जो नया मरीज मिला है, वो अपने परिवार के साथ अठारह जून को ट्रेन से जम्मू से झांसी गया था. जहां से वो किराए की कार करने के बाद बिजावर आया और वहां से टैक्सी बुक कर अपने परिवार के साथ अपने गांव अंधियारा आया था.

गांव पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसका कोरोना सैंपल लिया था, जिसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है. इसकी पुष्टि बिजावर अस्पताल के डॉ. नरेश त्रिपाठी ने की है. वहीं स्थानीय प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर मरीज को आईशोलेशन वार्ड भेज दिया है, जबकि कंटेन्मेंट क्षेत्र में पटवारी, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, आशाकार्यकर्ता, सचिव और रोजगार सहायक की ड्यूटी लगा दी गई है.

Last Updated : Jun 21, 2020, 11:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details