झारखंड

jharkhand

दिव्यांग महिला पर थानेदार ने दिखाया रौब, फर्जी कागजात के आधार पर जमीन कब्जा कराने का प्रयास

By

Published : Dec 1, 2019, 12:07 PM IST

चाईबासा में पुलिस विभाग से सेवा निर्वित और विदाई लेकर वापस घर लौटी दिव्यांग महिला दरोगा के साथ मारपीट की गई. इसे लेकर पीड़िता रोमाल आपूर्ति ने गोलमुरी थाना प्रभारी रणविजय शर्मा पर आरोप लगाया है. उनका कहना है कि थाना प्रभारी के आदेश पर ही इस तरह की घटना को अंजाम दिया जा रहा है.

police officer's shock over a disabled woman In Shibasa
दिव्यांग महिला के ऊपर थानेदार का रौब

चाईबासा: जिले के गोलमुरी पुलिस लाइन में पदस्थापित दिव्यांग महिला दरोगा रूमल पूर्ति शनिवार को सेवा निर्मित होकर अपने घर वापस आई थी. उसी दौरान उनके साथ जमीन विवाद को लेकर उसी इलाके के एक व्यक्ति ने मारपीट की.

देखें पूरी खबर

विदाई लेकर दिव्यांग महिला दरोगा लौटी थी घर
पुलिस विभाग से शनिवार को सेवा निर्वित और विदाई लेकर दिव्यांग महिला दरोगा रोमाल आपूर्ति घर वापस लौटी थी. उसी दौरान चाईबासा के गोलमुरी थाना के संतोष नाम के सिपाही ने गोपाल नाम के व्यक्ति के साथ मिलकर उनकी बेटी के साथ दुर्व्यवहार किया और उसके हाथ से मोबाइल छीन लिया. इसे लेकर रोमाल आपूर्ति ने गोलमुरी थाना प्रभारी रणविजय शर्मा पर आरोप लगाया है कि उनके आदेश पर ही इस तरह की घटना को अंजाम दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-चाईबासाः साइकिल और बाइक में हुई जोरदार टक्कर, 1 की मौत 3 गंभीर रूप से घायल

फर्जी कागजात के आधार जमीन कब्जा करने का प्रयास
रोमाल आपूर्ति अपने टूईलाडूंगरी वाले मकान के बगल में खाली जमीन को अतिक्रमण करवा रहे हैं. उन्होंने बताया कि वह जमीन और मकान उनकी पुश्तैनी है, लेकिन खाली जमीन पर वहीं के गोपाल नाम का व्यक्ति फर्जी कागजात के आधार पर उस जमीन को कब्जा कर रहा है और इसमें उनका साथ गोलमुरी थाना के संतोष सिपाही दे रहे हैं.

रुपए लेकर जमीन अतिक्रमण
दिव्यांग महिला दरोगा ने गोलमुरी थाना प्रभारी पर यह भी आरोप लगाया है कि वह रुपए लेकर जमीन अतिक्रमण करने वाले का साथ दे रहे हैं. पीड़िता वर्तमान में टेल्को के तार कंपनी के क्वार्टर में रह रही है. शनिवार को पुलिस सेवा से सेवानिवृत्त और विदाई लेने के बाद अपने आवास टूईलाडूंगरी पहुंची थी. उसी दौरान उनके साथ मारपीट की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details