झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

मधु कोड़ा ने BJP पर बोला हमला, कहा- बीजेपी जैसी पॉकेटमार पार्टी  दुनिया में नहीं

जिले में कांग्रेस पार्टी के द्वारा विधानसभा स्तरीय कार्यशाला का आयोजन किया गया. इस सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि रांची की पूर्व मेयर सह कांग्रेस को-कॉर्डिनेटर रमा खालखो और विशिष्ट अतिथि के रूप में जगन्नाथपुर विधायक गीता कोड़ा और पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा शामिल हुए.

मधु कोड़ा ने BJP पर बोला हमला

By

Published : Feb 14, 2019, 12:03 AM IST

चाईबासाः जिले में कांग्रेस पार्टी के द्वारा विधानसभा स्तरीय कार्यशाला का आयोजन किया गया. इस सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि रांची की पूर्व मेयर सह कांग्रेस को-कॉर्डिनेटर रमा खालखो और विशिष्ट अतिथि के रूप में जगन्नाथपुर विधायक गीता कोड़ा और पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा शामिल हुए. जहां मधु कोड़ा ने सतापक्ष पर जमकर हमला बोला.

मधु कोड़ा ने BJP पर बोला हमला

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा ने बीजेपी के खिलाफ जमकर अपनी भड़ास निकाली. भाजपा को बाइस्कोप दिखाने वाली सरकार बताया और ऐसी सरकार को बेनकाब करने की बात कही. साथ ही उन्होंने भाजपा को पॉकेट मार पार्टी करार देते हुए कहा कि देश में भाजपा जैसी पॉकेटमार पार्टी कोई भी नहीं है.

वहीं, गीता कोड़ा ने कहा कि राज्य में भाजपा ने डर-भय का माहौल बना रखा है. राज्य में मां बेटियों का घर से निकलना दूभर हो गया है. केंद्र सरकार ने उज्ज्वला गैस योजना के तहत ग्रामीण महिलाओं को गैस चूल्हा तो दे दे दिया लेकिन दोबारा गैस सिलेंडर भरवाने की व्यवस्था नहीं की. जिससे ग्रामीण इलाकों की महिलाओं की स्थिति जस की तस बनी हुई है.

ये भी पढ़ें-झारखंड सरकार में ऑल इज 'NOT WELL', मंत्री सरयू राय ने चिट्ठी लिख की इस्तीफे की पेशकश

गौरतलब है कि आगामी लोकसभा चुनाव से पहले पश्चिम सिंहभूम जिले से लोकसभा सीट के लिए मधु कोड़ा ने हाल ही में कांग्रेस पार्टी का दामन थामा है. वर्तमान में गीता कोड़ा जगन्नाथपुर विधानसभा से विधायक हैं और मधु कोड़ा पर हजारों करोड़ के घोटाले का आरोप है और वे जमानत पर बाहर हैं.


ABOUT THE AUTHOR

...view details