झारखंड

jharkhand

चाईबासा: छात्रावास में बन रहे कोविड अस्पताल का निरीक्षण, कोरोना को लेकर प्रशासन अलर्ट

By

Published : May 11, 2021, 8:49 AM IST

चाईबासा के आदिवासी कल्याण छात्रावास परिसर में बन रहे अस्थाई कोविड अस्पताल परिसर का मझगांव प्रखंड विकास पदाधिकारी वीरेंद्र किंडो और मझगांव अंचल अधिकारी अरुण कुमार मुंडा ने निरीक्षण किया. यहां 20 बेड का अस्पताल का निर्माण हो रहा है.

majhgaon bdo co inspects temporary covid hospital in chaibasa
चाईबासा: मझगांव BDO-CO ने किया अस्थाई कोविड अस्पताल का निरीक्षण

चाईबासा: मझगांव प्रखंड अंतर्गत आदिवासी कल्याण छात्रावास परिसर में बन रहे अस्थाई कोविड-19 अस्पताल परिसर का सोमवार को प्रखंड विकास पदाधिकारी वीरेंद्र किंडो और मझगांव अंचल अधिकारी अरुण कुमार मुंडा ने निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान मझगांव बीडीओ वीरेंद्र किंडो ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी की भयावह स्थिति को देखते हुए जिला प्रशासन की ओर से आदिवासी कल्याण छात्रावास परिसर में 20 बेड वाले कोविड-19 अस्पताल का निर्माण किया जा रहा है, जिसमें 10 बेड महिला मरीजों का और 10 बेड पुरुष मरीजों के लिए रहेंगे.

इसे भी पढ़ें-बाजार बंद कराने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने लाठी-डंडे और पत्थर से किया हमला, 7 जवान घायल

बताते चलें कि इस अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर समेत कोरोना बीमारी के लिए आवश्यक सामग्री की समुचित व्यवस्था की जा रही है, ताकि क्षेत्र के लोगों को किसी परेशानी का सामना ना करना पड़े. इसके अलावा मझगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में भी समुचित व्यवस्था की तैयारी की गई है. मौके पर प्रखंड समन्वयक सुशील चौरसिया, छात्रावास इंचार्ज जगदीश चंद्र महतो, झामुमो प्रेस प्रवक्ता गोकुल पोलाई, सुभाष चातार समेत कई लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details