झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

चाईबासाः पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या, अवैध संबंध का था शक

चाईबासा जिले के मुफस्सिल थाना अंतर्गत बड़ा गुईरा टोला दियुरीसाई में आपसी विवाद में पति ने अपनी पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी जुगल किशोर सुंडी फरार हो गया. पुलिस की छानबीन के बाद जुगल को गिरफ्तार किया गया. मामले की पूरी जानकारी एसडीपीओ ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दी.

By

Published : Oct 21, 2019, 11:38 PM IST

अपराधी गिरफ्तार

चाईबासाः मुफस्सिल थाना अंतर्गत बड़ा गुईरा टोला दियुरीसाई में आपसी विवाद में पति ने पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी. हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल की. जांच के दौरान आरोपी की बेटी के बयान पर 43 वर्षीय जुगल किशोर सुंडी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसके बाद पुलिस ने प्रेस वार्ता कर मामले की पूरी जानकारी दी.

देखें पूरी खबर

क्या है पूरा मामला

20 अक्टूबर की रात जुगल किशोर सुंडी ने अपनी पत्नी जीरा कूई सुंडी की गला दबाकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी जुगल किशोर सुंडी को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार जुगल किशोर सुंडी को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था. उसे शक था कि उसकी पत्नी का अवैध संबंध है और रात में वह दूसरे आदमी के पास चली जाती है. इसी कारण आपसी विवाद में 19 और 20 तारीख की रात दोनों के बीच झगड़ा हुआ. झगड़े के बीच जुगल ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- जोहार जन आशीर्वाद यात्रा लेकर झरिया पहुंचे सीएम रघुवर दास, विधायक, सांसदों ने किया जोरदार स्वागत

हत्या के बाद सुबह तक शव के साथ ही कमरे के बिस्तर पर पड़ा रहा. जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो मृत महिला की 15 वर्षीय बेटी सलीना सुंडी दरवाजा खटखटाया इसके बाद भी दरवाजा नहीं खोला गया तो उसने आसपास के लोगों और परिजनों को जानकारी दी. जब परिजनों ने दरवाजा खुलवाया तो देखा कि हत्यारा कमरे में था और महिला मृत पड़ी हुई थी. इसके बाद वह फरार हो गया. मृतिका की बेटी के बयान पर मुफस्सिल थाना में हत्या का मामला दर्ज किया गया और फरार आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीम बनाई गई. पुलिस ने काफी खोजबीन के बाद जुगल किशोर सुंडी को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details