झारखंड

jharkhand

BJP कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

By

Published : May 27, 2019, 11:04 AM IST

साहिबगंज में बीती रात बीजेपी कार्यकर्ता पर अज्ञात अपराधियों ने गोली चलाई. जिससे कार्यकर्ता की मौके पर ही मौत हो गई. मामले की जानकारी के बाद ग्रामीणों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम किया.

BJP कार्यकर्ता की हत्या

साहिबगंज: जिले में रविवार की रात बीजेपी कार्यकर्ता को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दिया. जिससे गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे है. मामले की सूचना पाकर बोरियो विधायक ताला मरांडी ने परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दिया.

BJP कार्यकर्ता की हत्या

मामला मिर्जाचौकी थाना अंतर्गत महादेवन मुहल्ला की है जहां बीजेपी कार्यकर्ता पप्पू मोहाली को अपराधियों ने घर से थोड़ी दूरी पर गोली मारकर हत्या कर दी. जिससे घटनास्थल पर ही मोहाली की मौत हो गई. ग्रामीणों ने अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर सड़क जाम कर अविलंब गिरफ्तारी की मांग किया.

बोरियो बीजेपी विधायक ताला मरांडी ने कहा कि पुलिस प्रशासन से अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की जा रही है और बोरियों सीओ को बुलाकर मुआवजा देने की प्रक्रिया चल रही है. वहीं उन्होंने कहा बहुत जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी हो जाएगी.

इधर, ग्रामीणों का कहना है कि मृतक पप्पू मोहाली का किसी से कोई दुश्मनी नहीं था लेकिन वोटिंग को लेकर किसी से कहासुनी हुई हो सकता है. मौत के पीछे चुनाव का वजह भी बताया जा रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details