झारखंड

jharkhand

बीजेपी की 6 सदस्यीय टीम ने किया चाईबासा का दौरा, पत्थलगड़ी मामले में सरकार पर लगाया लीपापोती का आरोप

By

Published : Jan 24, 2020, 4:46 PM IST

पश्चिम सिंहभूम जिले में हुए 7 लोगों के नरसंहार का मामला गरमाते जा रहा है. जहां एक तरफ मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की है. वहीं, बीजेपी की 6 सदस्यीय टीम ने शुक्रवार को घटनास्थ का दौरा किया और सरकार पर सवाल खड़े किए.

BJP 6 member team visits Chaibasa
बीजेपी की एक टीम ने किया चाईबासा का दौरा

चाईबासा:पश्चिम सिंहभूम जिले में हुए नरसंहार को लेकर बीजेपी सांसदों के 6 सदस्यीय जांच टीम को पुलिस ने घटनास्थल पर जाने से रोक दिया, जिसके बाद सभी सांसद NH-75 पर बैठे रहे. इसके कारण सड़क जाम हो गई. जिसके बाद प्रशासन ने अपने वरीय पदाधिकारियों से अनुमति लेकर बीजेपी सांसदों को घटनास्थल पर जाने के अनुमति दी.

देखें पूरी खबर

जांच समिति में शामिल सांसदों ने पूरे घटना में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि झारखंड में सरकार बदलते ही अदृश्य शक्तियां जाग गई हैं, दबाव में पत्थलगड़ी के सारे मामलों को सरकार ने वापस ले लिया है. झारखंड सरकार में मंत्री रहे नीलकंठ सिंह मुंडा ने कहा कि पत्थलगड़ी के कारण ही नरसंहार की घटना घटी है, इसके बावजूद सरकार एसआईटी का गठन कर मामले की जांच कराने में जुटी हुई है, जो पीड़ितों के साथ भद्दा मजाक करने के जैसा है.

इसे भी पढ़ें:-आजीवन कारावास की सजा काट रहे 30 बंदी रिहा, कहा- अब नई जिंदगी की शुरुआत करेंगे

वहीं, महाराष्ट्र से आई बीजेपी सांसद भारती पवार ने कहा कि 7 लोगों की नृशंस हत्या मामले को लीपापोती करने के लिए एसआईटी के गठन करना काफी बड़ा मामला प्रतीत होता है. उन्होंने कहा कि इस मामले को आने वाले दिनों में बीजेपी के जोरदार तरीके से उठाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details