झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

अपराधियों ने कर्मचारी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, पॉकलेन मशीन और वाहन में लगाई आग

चाईबासा: पश्चिम सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर थाना क्षेत्र के बाईपी पंचायत अंतर्गत सोमरा में कंस्ट्रक्शन साइट पर अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर एक कर्मचारी की हत्या कर दी. साथ ही पुल निर्माण कार्य में लगे पॉकलेन और एक महिंद्रा कैंपर को आग के हवाले कर दिया.

By

Published : Feb 2, 2019, 2:29 AM IST

अपराधियों ने पॉकलेन मशीन और वाहन में लगाई आग.

जानकारी के अनुसार, अज्ञात अपराधियों ने सोमरा और इचाकुटी के बीच पुल निर्माण कार्य में लगे कर्मचारियों के साथ झगड़ा किया और कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारी को गोली मार दी. इससे कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. अपराधियों ने घटनास्थल से जाने से पूर्व घटना को नक्सली घटना देने का प्रयास भी किया. कर्मचारी को गोली मारने के बाद पुल निर्माण कार्य में लगे पॉकलेन और एक महिंद्रा कैंपर को आग के हवाले कर दिया.

मृतक कर्मचारी की पहचान योगेश महतो के रूप में हुई है, जो बोकारो का रहने वाला बताया जा रहा है. इस घटना के दौरान कंस्ट्रक्शन कंपनी के दो अन्य कर्मचारी भी घटनास्थल पर मौजूद थे, लेकिन कर्मचारी को गोली मारने के बाद से दोनों कर्मचारी गायब हैं. घटना की जानकारी मिलते ही देर रात अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सकलदेव राम ने अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारी योगेश महतो का शव बरामद कर लिया है. पुल का निर्माण मनोहरपुर के ठेकेदार महंती द्वारा कराया जा रहा है. पुलिस मामले को लेवी से जुड़े होने की आशंका जता रही है.

गोली चलने की आवाज से आसपास के ग्रामीणों में भय का माहौल व्याप्त है. नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने के कारण ग्रामीणों ने समझा कि नक्सली हमला हुआ है. इधर, पश्चिम सिंहभूम पुलिस अधीक्षक चंदन झा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि चक्रधरपुर थाना क्षेत्र में बाईपी पंचायत के सोमरा में अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी है. लेकिन ये कोई नक्सली घटना नहीं है ना ही नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details