झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

भाजपा ने किया कांग्रेस पर हमला, कहा - दोहरा चरित्र दिखा रहे हैं कांग्रेसी

झारखंड भाजपा के अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस दोहरा चरित्र अपना रही है. उन्होंने कहा कि कहा कि कोरोना महामारी में भी कांग्रेस गरीबों का मजाक उड़ाने से पीछे नहीं है.

By

Published : May 23, 2020, 9:56 PM IST

कांग्रेस दोहरा चरित्र अपना रही , bjp attacks Congress in Ranchi
भाजपा प्रदेश कार्यालय

रांची: प्रदेश में विपक्षी बीजेपी ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस दोहरा चरित्र अपना रही है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने शनिवार को कहा कि पूरे देश में कांग्रेस पार्टी ने मजदूरों का ट्रेन और बस का किराया पार्टी की ओर से भरने की घोषणा की थी.

झारखंड सरकार ने दोहरा चरित्र दर्शाया

वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश सरकार से राजस्थान कि कांग्रेस सरकार ने 36 लाख रुपया बस का किराया मांगा है. उन्होंने कहा कि श्रमिक ट्रेनों के परिचालन को लेकर भी कांग्रेस पार्टी ने खूब वाहवाही लूटी और झूठे पर्चे बांटे लेकिन राजस्थान सरकार की उत्तर प्रदेश सरकार से इस मांग ने उसके दोहरे चरित्र को दर्शा दिया है.

और पढ़ें - झारखंड में शनिवार को मिले 16 कोरोना पॉजिटिव, राज्य में कुल मरीजों की संख्या पहुंची 346

दीपक प्रकाश ने कहा कि कोरोना महामारी में भी कांग्रेस गरीबों का मजाक उड़ाने से पीछे नहीं है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने झारखंड के मृत प्रवासी मजदूरों के परिजनों को 2 लाख रुपये की सहायता राशि 2 दिन पहले ही पहुंचा दी जबकि उस समय झारखंड सरकार विचार ही कर रही थी. उन्होंने कहा कि झारखंड में भी कांग्रेस पार्टी ने मजदूरों का किराया देने का वादा किया था. ऐसे में कांग्रेस को बताना चाहिए कि अब तक उसने कितना किराए का भुगतान किया. उन्होंने कहा कि अब तक कांग्रेस पार्टी ने गरीबों के लिए कितने पैसे खर्च किए यह भी उसे बताना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details