झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सिमडेगा डीसी पहुंचे सहयोग विलेज मतरामेटा, बच्चों के बीच बांटी खुशियां

दिवाली के अवसर पर सिमडेगा के डीसी ने सहयोग विलेज मतरामेटा पहुंच बच्चों के बीच पटाखे और मिठाईयां बांटी. इस दौरान डीसी ने बच्चों को समस्या होने पर हर तरह की मदद का आश्वासन दिया.

बच्चों संग खेलते डीसी

By

Published : Oct 28, 2019, 2:58 AM IST

सिमडेगा:दिवाली के अवसर पर जिले के डीसी मृत्युंजय कुमार वर्णवाल सहयोग विलेज मतरामेटा पहुंचे. इस अवसर पर डीसी ने बच्चों को दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए उनके बीच मिठाई और पटाखे बांटे. डीसी की इस कोशिश ने सभी बच्चों के चेहरे पर मुस्कान बिखेर दी.


किसी भी समस्या में मदद का दिया आश्वासन
बच्चों से मिलकर डीसी ने उनसे कहा कि मायूस नहीं होना है, सभी में अलग-अलग प्रतिभा होती है, जिसे निखारते हुए आने वाले भविष्य को बेहतर बनाना है. टैलेन्ट किसी का मोहताज नहीं होता है. वहीं उन्होंने बच्चों को और सहयोग विलेज की सचिव प्रभा टेटे को किसी भी तरह की समस्या में जिला प्रशासन के साथ होने का भरोसा दिलाया. उन्होंने सचिव से कहा कि किसी भी प्रकार की समस्या होने पर अविलम्ब सम्पर्क करें तो वहीं वहां की सभी समस्याओं को जल्द से जल्द दूर करने का आश्वासन दिया.

ये भी पढ़ें: गिरिडीह में दिवाली और काली पूजा की धूम, दर्शन को उमड़ी भक्तों की भीड़


जिस क्षेत्र में हो बच्चों की रूची उसे निखारा जाए
इस दौरान बच्चों ने डीसी का गाने गाकर स्वागत किया. बच्चों की मधुर आवाज सुनकर इस दौरान बच्चों के मधुर आवाज सुन डीसी काफी प्रभावित हुए और उन्होंने कहा कि गायिकी, खेल जैसे बच्चों की जिस किसी क्षेत्र में रूचि हो उस दिशा में बच्चों की प्रतिभा को निखारने की पहल की जानी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details