झारखंड

jharkhand

सिमडेगाः विधायक ने स्वास्थ्य केंद्र का किया निरीक्षण, सुविधाओं की ली जानकारी

By

Published : Feb 2, 2021, 11:03 PM IST

सिमडेगा में विधायक भूषण बाड़ा ने मंगलवार को कुरडेग स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण किया. विधायक ने इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में आये मरीजों से स्वास्थ्य सुविधाएं और वस्तुस्थिति की जानकारी ली.

MLA surprise inspection of health center in simdega
विधायक ने स्वास्थ्य केंद्र का किया निरीक्षण

सिमडेगा: विधायक भूषण बाड़ा ने मंगलवार को कुरडेग स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने स्वास्थ्य केंद्र के कार्यालय और मरीजों के वार्ड का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए. वहीं विधायक ने इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में आये मरीजों से स्वास्थ्य सुविधाएं और वस्तुस्थिति की जानकारी ली. जिस पर मरीजों ने स्वास्थ्य केंद्र की कमियों से विधायक को अवगत कराया.

कोरोना वैक्सीनेशन के कार्य का किया निरीक्षण

विधायक भूषण बाड़ा ने प्रभारी डॉ. दीनानाथ सिंह को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. साथ ही मरीजों की शिकायत पर सिविल सर्जन से बात कर कुरडेग स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर की उपलब्धता सुनिश्चित कराने की बात कही. वहीं विधायक ने कोरोना वैक्सीनेशन के कार्य का निरीक्षण भी किया.

इसे भी पढ़ें-झारखंड विधानसभा के तीन सेवानिवृत्त कर्मियों के सम्मान में विदाई समारोह

भूषण बाड़ा ने कहा कि जिनका भी नंबर आता है उन्हें आवश्यक रूप से कोरोना का टीका लगाएं. साथ में आम लोगों से भी अपील करते हुए कहा कि अपना नंबर आने पर कोरोना का टीका अवश्य लगाएं, ताकि सिमडेगा को इस महामारी से जल्द मुक्ति मिल सके. इसके अलावा प्रभारी डॉक्टर को कहा कि स्वास्थ्य केंद्र आने वाले मरीजों के विशेष ध्यान रखा जाए और उन्हें किसी प्रकार की दिक्कत का सामना ना करना पड़े.

ABOUT THE AUTHOR

...view details