झारखंड

jharkhand

जब अस्पताल की दूसरी मंजिल के छज्जे पर चढ़ युवक कहने लगा कूद जाऊंगा, फिर क्या हुआ देखें वीडियो

By

Published : Apr 7, 2021, 5:54 PM IST

Updated : Apr 7, 2021, 8:00 PM IST

सिमडेगा सदर अस्पताल में भर्ती एक विक्षिप्त मरीज छज्जे पर चढ़ गया और वहां से कूदने की बात कहने लगा, जिसके बाद से अस्पताल में हंगामा मच गया. पुलिस और लोगों के लाख समझाने के बाद भी वह नीचे नहीं उतरा, जिसके बाद अस्पताल में मिस्त्री का काम कर रहे एक युवक छज्जे पर चढ़ा और रस्सी से बांधकर उसे नीचे उतारा.

mentally-disturbed-patient-climbed-onto-balcony-of-sadar-hospital-in-simdega
छज्जे पर चढ़ा विक्षिप्त

सिमडेगा: जिले सदर अस्पताल में करीब एक घंटे तक सुसाइड ड्रामा चलता रहा. विनोद नामक एक विक्षिप्त मरीज छज्जे पर चढ़ गया और वहां से कूदने की बात कहने लगा. मौके पर मौजूद लोगों ने उसे नीचे उतरने के लिए बहुत मिन्नतें की, लेकिन वह छज्जे से नीचे नहीं उतरा, जिसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस और अग्निशमन विभाग की टीम को बुलाया.

देखें वीडियो

इसे भी पढे़ं: डीसी ने कुरडेग प्रखंड का किया दौरा, चावल हब के रूप में विकसित करने की तैयारी

पुलिस के लाख समझाने के बाद भी विनोद छज्जे पर से नीचे नहीं उतरा. बहुत देर बाद अस्पताल में बिजली का काम करने वाले मो. असीम ने दिलेरी दिखाते हुए सिढ़ी लगाकर छज्जे पर चढा और उसे रस्सीयों से बांध कर उसे नीचे उतारा और कड़ी सुरक्षा के बीच वार्ड में भर्ती कराया. लगभग 45 मिनट तक विनोद छज्जे पर चढ़ा रहा. बताया जा रहा कि विनोद पहले बहुत नशा करता था. तबीयत बिगड़ने के बाद उसे अस्पताल के वार्ड चार में एडमिट किया गया है. उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है.

Last Updated : Apr 7, 2021, 8:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details