झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

12वीं हॉकी इंडिया राष्ट्रीय जूनियर महिला हॉकी चैंपियनशिप के लिए टीम रवाना, दीप्ति की कप्तानी में गोल्ड का दावा

आंध्रा प्रदेश में 25 मार्च से तीन अप्रैल तक आयोजित होने वाली 12वीं हॉकी इंडिया राष्ट्रीय महिला जूनियर चैंपियनशिप 2022 (National Junior Women's Hockey Competition 2022) में भाग लेने के लिए झारखंडी की टीम सिमडेगा से रवाना हो गई है. टीम में दीप्ति कुल्लू कप्तान और रोपनी कुमारी को उपकप्तान की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

By

Published : Mar 20, 2022, 6:21 PM IST

Updated : Mar 20, 2022, 7:10 PM IST

Jharkhand team leaves for Andhra Pradesh
Jharkhand team leaves for Andhra Pradesh

सिमडेगा: हाॅकी की नर्सरी सिमडेगा ने एक बार फिर से हाॅकी में परचम लहराने बेटियों को तैयार कर आंध्र प्रदेश भेजा है. झारखंड की जूनियर महिला हाॅकी टीम आंध्र प्रदेश के कोकीनाडा में होने वाली 12वीं राष्ट्रीय जूनियर हाॅकी प्रतियोगिता के लिए सिमडेगा से रवाना हुईं.

झारखंड की बेटियां आंध्र प्रदेश के कोकीनाडा में हाॅकी का जलवा दिखाने के लिए रवाना हो गईं हैं. 12वीं हॉकी इंडिया राष्ट्रीय जूनियर महिला हॉकी चैंपियनशिप 2022 के लिए सिमडेगा से झारखंड की 18 सदस्यीय टीम रवाना हुई है. वहां झारखंड का पहला मैच 26 मार्च को असम के साथ होगा. चैंपियनशिप के लिए मिड फिल्डर दीप्ति कुल्लू को झारखंड टीम की कप्तानी सौंपी गई है. जूनियर झारखंड महिला हॉकी टीम का पिछले 5 मार्च से सिमडेगा में विशेष प्रशिक्षण शिविर चल रहा था. एसएस प्लस टू हाॅकी ट्रेनिंग सेंटर के प्रशिक्षिका प्रतिमा बरवा भी बेटियों के प्रदर्शन से उत्साहित हैं. इनका दावा है कि झारखंड की टीम गोल्ड लाकर प्रदेश का मान बढ़ाएगी.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें:मोरहाबादी हॉकी स्टेडियम का रिनोवेशन शुरू, ईटीवी भारत की खबर के बाद खेल विभाग ने लिया संज्ञान

आंध्र प्रदेश रवाना हुई टीम में दीप्ति कुल्लू (कप्तान), रोपनी कुमारी (उपकप्तान), रश्मि होरो, काजल बाड़ा, अंकिता डुंगडुंग, किरण बाड़ा, महिमा टेटे, दीपिका सोरेंग, रजनी केरकेट्टा, प्रमोदनी लकड़ा, निक्की कुल्लू, एलिन डुंगडुंग, एली तिर्की, प्रियंका गुड़िया, मोनिका नाग, पिंकी लकड़ा, अंजली केरकेट्टा और सलोमी कंडुलना शामिल हैं.

Last Updated : Mar 20, 2022, 7:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details