झारखंड

jharkhand

राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी सीमा कुमारी ने लगवाया कोरोना का टीका, कहा- जितना जल्दी हो सके टीका लगवाएं

By

Published : May 31, 2021, 10:12 PM IST

Updated : May 31, 2021, 10:31 PM IST

झारखंड की राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी सीमा कुमारी (Hockey player Seema Kumari ) ने अपने गांव के लोगों को प्रेरित करने के उद्देश्य से अपने गांव करंगागुड़ी जाकर कोरोना का टीका लगवाया. लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप लोग किसी भी अफवाह में ना आएं, जितना जल्दी हो सके टीका लगवाएं.

Hockey player Seema Kumari took corona vaccine
राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी सीमा कुमारी ने लिया कोरोना का टीका

सिमडेगा: धनबाद रेलवे में कार्यरत राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी सीमा कुमारी(Hockey player Seema Kumari ) के पिता सन्नी मांझी वर्तमान समय में सदर अस्पताल में कोरोना से जंग लड़ रहे हैं. वे लगभग 2 सप्ताह से हॉस्पिटल में हैं. वहीं, बेटी सीमा सिमडेगा में रहकर उनके लिए खाने-पीने की व्यवस्था कर रहीं हैं.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-धनबाद में 18+ का वैक्सीनेशन बंद, जिला प्रशासन ने खड़े किए हाथ

राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी सीमा कुमारी ने लगवाया कोरोना का टीका
सीमा कुमारी के पैतृक गांव में करंगागुड़ी अभी तक बहुत ज्यादा टीकाकरण नहीं हो पाया है. लोगों को प्रेरित करने के उद्देश्य से सीमा ने सदर अस्पताल में टीका लगवाया. साथ ही लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप लोग किसी भी अफवाह से प्रभावित न हों, जितना जल्दी हो सके टीका लगवाएं.

खिलाड़ियों को भी दी सलाह
खिलाड़ियों से कहा कि आगामी जो भी राष्ट्रीय हॉकी प्रतियोगिता होगी, उसमें टीकाकरण का प्रमाण पत्र मांगा जाएगा. इसलिए जल्द से जल्द टीका लगवा लें. हॉकी के गढ़ करंगागुड़ी गांव में सीमा कुमारी सहित कुल 10 लोगों ने टीका लगवाया. वहीं, हॉकी सिमडेगा के कोषाध्यक्ष कमलेश्वर मांझी ने वहां पर उपस्थित रहकर लोगों का टीके के लिए पंजीकरण कराया और लोगों को टीका लगवाने के लिए प्रोत्साहित किया.

Last Updated : May 31, 2021, 10:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details