झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 11, 2020, 10:13 PM IST

ETV Bharat / state

सिमडेगाः पुलिस ने किया लचरागढ़ चोरी का पर्दाफाश, चार आरोपी गिरफ्तार

सिमडेगा में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चार चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

four thieves arrested in simdega
four thieves arrested in simdega

सिमडेगा:जिले के कोलेबिरा प्रखंड की लचरागढ़ ग्राम स्थित ओहदार टेलीकॉम दुकान से गत 4 अगस्त को अज्ञात चोरों ने दुकान का शटर तोड़ 2 लाख रुपये नगद और लाखों रुपए के मोबाइल चोरी किए थे. इस संबंध में दुकान के मालिक शशि ओहदार ने कोलेबिरा थाना में मामला दर्ज कराया था.

गुप्त सूचना पर हुई कार्रवाई

इस घटना के आलोक में कोलेबिरा पुलिस ने कोबाकेरा गांव में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की. छापेमारी में पुलिस ने गांव के अरुण साहू, लव बड़ाईक, मुन्ना साहू और विनोद साहू को चोरी के एक लाख रुपए नगद और 27 वीवो और अन्य कंपनी के मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें-घाटशिलाः जेल बैरक में कुल्हाड़ी से काटकर एक पुलिसकर्मी की हत्या

क्या कहते हैं थाना प्रभारी

इस संबंध में थाना प्रभारी रामेश्वर भगत ने बताया कि चारों ने ओहदार टेलीकॉम दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया था. चारों ने चोरी की बात पर अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. उन्होंने कहा कि चारों ने गत 27 मई 2020 को लचरागढ़ स्थित बागड़ी मोबाइल दुकान में 84000 रुपए की लागत से मोबाइल, पावर बैंक, बैटरी के अलावा अन्य सामान की चोरी की थी. चारों के खिलाफ कोलेबिरा थाना में कांड संख्या 36/2020 के तहत मामला दर्ज किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details