झारखंड

jharkhand

कोरोना लॉकडाउन: पांचवे दिन भी प्रशासन सख्त, बेवजह बाहर निकलने पर सख्त कार्रवाई के निर्देश

By

Published : Mar 27, 2020, 1:25 PM IST

सिमडेगा में लॉकडाउन को लेकर जिला प्रशासन सख्त. इस दौरान सिर्फ जरूरी सेवा वालों को आने जाने की इजाजत दे रहे हैं. वहीं, लॉउडस्पीकर के माध्यम से सभी को अपने घरों में रहने का निर्देश दिया.

District administration very strict even on the fifth day of lockdown
लॉकडाउन के पांचवे दिन भी जिला प्रशासन काफी सख्त

सिमडेगा: लॉकडाउन के पांचवे दिन भी जिला प्रशासन काफी सख्त नजर आई. पुलिस की सख्ती के बाद गैर जरूरी कार्यों से सड़कों पर घूम रहे लोग इधर- उधर भागने लगे. पुलिस ने बताया कि लॉकडाउन के बावजूद भी लोग रोज की तरह सड़कों पर घूम रहे थे. जिसके बाद पुलिस ने लॉउडस्पीकर के माध्यम से सभी को अपने घरों में रहने का निर्देश दिया.

कोरोना वायरस को लेकर जिला प्रशासन की करफ से लगातार जागरूक किया जा रहा है कि सभी लोग लॉकडाउन का पालन करें. लेकिन लोगों के जरिए लॉकडाउन का पालन ना करने पर उपायुक्त के निर्देश पर अनुमंडल पदाधिकारी, अंचलाधिकारी, बीडीओ सहित पुलिस पदाधिकारी सड़क पर उतरे. जहां सड़कों पर इधर-उधर घूम रहे युवकों को कुछ डंडे बरसाए गए.

ये भी पढ़ें- बाबूलाल मरांडी ने लिखा यूपी के CM योगी को पत्र, कहा- UP में रह रहे झारखंड के लोगों की लें सुध

इधर, इस दौरान 1-2 दुकानदारों को दुकान का शटर खोले जाने पर उन्हें काफी फटकार लगाई गई. साथ ही अगली बार ऐसा ना करने का निर्देश दिया गया. वहीं, दूसरी तरफ प्रशासन की इस कडा़ई का कुछ लोगों ने समर्थन करते हुए कहा कि नियम का पालन सभी को करना चाहिए. जिसके बाद जिला प्रशासन का काफिला पूरे शहर के भ्रमण पर निकला और स्थिति का जायजा लेते हुए लोड स्पीकर के माध्यम से सभी को धारा 144 लागू होने सहित अन्य जानकारियां दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details