झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

JAC Result 2022: मैट्रिक के रिजल्ट में सिमडेगा के आदित्य बड़ाइक बने जिला टॉपर

सिमडेगा में मैट्रिक के रिजल्ट में आदित्य बड़ाइक जिला टॉपर (Aditya Badaik become district topper) बने है. मैट्रिक की परीक्षा में जिला के जनता हाई स्कूल तामड़ा ने बाजी मारी है. आदित्य को लोगों ने बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य के लिए शुभाकामनाएं दी.

By

Published : Jun 22, 2022, 12:12 PM IST

Aditya Badaik become district topper in matric result in Simdega
सिमडेगा

सिमडेगा: जैक बोर्ड की परिक्षा में जनता हाई स्कूल तामड़ा ने बाजी मारी. यहां के छात्र आदित्य बड़ाइक जिला टॉपर (Aditya Badaik become district topper) बने हैं. कोरोना काल में ऑनलाइन पढ़ाई और ऑफलाइन परीक्षा के बावजूद ग्रामीण क्षेत्र के इन बच्चों ने परीक्षा में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है.

इसे भी पढ़ें- Video: मैट्रिक में देवघर के प्रिंस कुमार बने जिला टॉपर

कोरोना संक्रमण काल के दौरान जब सारे स्कूल बंद रहे सभी बच्चे ऑनलाइन पढ़ाई की लेकिन जब परिक्षा की बारी आई तो परीक्षा ऑफलाइन लिए गए. ऑनलाइन पढ़ाई के बाद ऑफलाइन परीक्षा देने से सभी छात्र छात्राएं चिंतित थे लेकिन उन सभी का रिजल्ट बहुत अच्छा रहा. सिमडेगा में मैट्रिक में 94.43 प्रतिशत बच्चे उत्तीर्ण हुए. मैट्रिक जिला टाप टेन छात्रों की सूची (topper in matric result) एवं प्राप्तांक जिसमें 471 नंबर लाकर जनता हाई स्कूल के आदित्य बड़ाइक जिला टॉपर बने.

दूसरे स्थान पर उर्सलाइन कान्वेंट की छात्रा सुमैया परवीन 470 नंबर लाकर रही. इसी स्कूल से 467 नंबर लाकर तीसरे स्थान पर सादिया परवीन रहीं. तीसरे स्थान पर ही संत वियान्नी लचरागढ़ के छात्र शिवकुमार साहु भी 467 अंक प्राप्त किए. चौथे स्थान पर सरस्वती शिशु विद्या मंदिर के अमृतेश कुमार चौबे को 466 नंबर मिले. यूसी की श्रेयाश्री गुप्ता 462 नंबर लाकर पांचवें पायदान पर रहीं. प्रज्यो स्कूल अघरमा की कांता कुमारी भी पांचवें स्थान पर रहीं.

प्रसंइग्ना सलगापोश के प्रवीण बैठा 461 नंबर लाकर छठे स्थान पर रहे. एसएस बानो की अंबिका कुमार मांझी 460 नंबर लाकर सातवें स्थान पर रहीं. यूसी जामपानी की समीक्षा डुंगडुंग भी 460 नंबर लाकर सातवें स्थान पर रहीं. उबावि कोलेबिरा की पलक कुमारी भी 460 नंबर लाकर सातवें स्थान पर रहीं. हाई स्कूल जोकबहार के उमे रूमान 459 नंबर लाकर आठवें पायदान पर रहे. यूसी सामटोली की नैंसी टेटे 458 लाकर नौवें स्थान पर रही और निउवि खालीजोर के आशीष जायसवाल 457 नंबर लाकर जिला में दसवें पायदान पर रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details