झारखंड

jharkhand

चिली से जीतकर सिमडेगा लौटी चैंपियन बेटियों का जोरदार स्वागत, बधाई देने के लिए लगा तांता

By

Published : Jan 28, 2021, 3:15 PM IST

Updated : Jan 28, 2021, 3:26 PM IST

हाल ही में चिली को हराकर जूनियर भारतीय महिला हॉकी टीम चैंपियन बनी है. इस टीम में सिमडेगा की 3 खिलाड़ी शामिल थीं. सिमडेगा वापस आने पर तीनों खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया गया.

बेटियों का भव्य स्वागत
बेटियों का भव्य स्वागत

सिमडेगा: चिल्ली से चैंपियन बनकर और जीत का परचम लहराकर सिमडेगा लौटी जूनियर भारतीय महिला हॉकी टीम की 3 सदस्य सुषमा कुमारी, संगीता कुमारी एवं ब्यूटी डुंगडुंग का भव्य स्वागत किया गया. अपने गृह सिमडेगा आगमन पर हॉकी स्टेडियम परिसर में स्वागत समारोह का आयोजन किया गया. जिले की तीनों ही चैंपियन बेटियों का गाड़ी से उतरते ही विद्यालय के विद्यार्थी, शिक्षक एवं हॉकी सिमडेगा के पदाधिकारियों ने फूल माला पहनाकर एवं बुके देकर स्वागत किया.

देखें पूरी खबर.

विद्यालय की प्रधान दीपिका किशोरी क्रिकेटर ने तीनों खिलाड़ियों का स्वागत करते हुए कहा कि हमारे विद्यालय से निकलकर आज ये अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चैंपियन बनकर लौटी हैं, जिससे वे सभी खुद को गौरवान्वित महसूस कर रही हैं.

यह भी पढ़ेंःकांग्रेस ने सदैव देशहित में सत्ता का त्याग किया, रामश्वेर उरावं ने जारी किया धरोहर श्रृंखला का वीडियो

जब यह छोटी-छोटी बच्चियां आज से कई वर्ष पहले कक्षा 6 में हमारे विद्यालय में आईं थी. तब किसी ने नहीं सोचा था यह बच्चियां एक दिन हमारे विद्यालय सहित पूरे देश का नाम रोशन करेंगी.

मनोज पांडे ने सभी खिलाड़ियों का स्वागत करते हुए कहा कि 2009 में एसएस हाई स्कूल विद्यालय परिसर में हॉकी प्रतियोगिता की शुरुआत हुई थी और आज यहीं से निकलकर ये लड़कियां ओलंपिक और वर्ल्ड कप जैसी प्रतियोगिता में भाग ले रही हैं. एक साथ हमारे तीन-तीन बेटियां भारतीय टीम में खेल रही हैं. इस दौरान कमलेश्वर मांझी, सोहन बड़ाईक, मनोज कोनबेगी सहित अन्य ने विचार व्यक्त किये.

Last Updated : Jan 28, 2021, 3:26 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details