झारखंड

jharkhand

युवा कांग्रेस कमेटी ने कृषि कानून का किया विरोध, किसान आंदोलन के पक्ष में लोगों को किया जागरूक

By

Published : Feb 3, 2021, 10:06 PM IST

सरायकेला के युवा कांग्रेस कमेटी की ओर से मिरुडीह में एक जनसभा का आयोजन किया गया. इस मौके पर मुख्य रूप से मौजूद प्रदेश युवा कांग्रेस कमेटी के सह प्रभारी जैनेंद्र पांडेय ने जनसभा में मौजूद लोगों को कृषि कानून के विरोध में चरणबद्ध आंदोलन करने की अपील की.

Youth Congress Committee opposes agricultural legislation in seraikela
युवा कांग्रेस कमेटी के जनसभा में कृषि कानून पर जताया विरोध

सरायकेला: जिले के युवा कांग्रेस कमेटी की ओर से गम्हरिया प्रखंड अंतर्गत मिरुडीह में एक जनसभा का आयोजन किया गया. जिसमें बड़ी संख्या में युवा कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ता शामिल हुए. मौके पर मुख्य रूप से मौजूद प्रदेश युवा कांग्रेस कमेटी के सह प्रभारी जैनेंद्र पांडेय ने जनसभा में मौजूद लोगों से कृषि कानून के विरोध में चरणबद्ध आंदोलन करने की अपील की.


चुनिंदा लोगों को फायदा पहुंचाएगा यह कानून

युवा कांग्रेस कमेटी की ओर से आयोजित जनसभा में शामिल होने पहुंचे, प्रदेश सह प्रभारी जैनेंद्र पांडेय ने कृषि कानून को देश के किसानों के हाथ काटने वाला कानून बताते हुए कहा कि यह कानून केवल चुनिंदा लोगों को फायदा पहुंचाएगा. उन्होंने केंद्र सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि सरकार साजिश के तहत कृषि कानून लाई है. इसके विरोध में कांग्रेसी पार्टी के कार्यकर्ता अंतिम दम तक लड़ाई लड़ेंगे. साथ ही कहा कि प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता पूरे देश में किसान आंदोलन के समर्थन और कृषि कानून के विरोध में खड़े रहेंगे. जब तक केंद्र सरकार इस कानून को वापस नहीं लेती तब तक कांग्रेस कार्यकर्ता डटे रहेंगे.

ये भी पढ़ें-कोरोना वैक्सीन के साइड इफेक्ट से नहीं हुई मनु पाहन की मौत, जांच के बाद होगा स्पष्ट: सिविल सर्जन

नए कार्यकर्ता युवा कांग्रेस से जुड़े

जनसभा के दौरान सांसद प्रतिनिधि बुधराम बेसरा और रविंद्र बास्के के नेतृत्व में सैकड़ों नए कार्यकर्ताओं ने युवा कांग्रेस का दामन थामा. इस मौके पर जिला अध्यक्ष प्रेमेंद्र मिश्रा और सह प्रभारी जैनेंद्र पांडेय ने कार्यकर्ताओं का पार्टी में गर्मजोशी के साथ स्वागत किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details