झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

महिला ने की खुदकुशी, पेड़ में फंदा लगा दे दी जान

सरायकेला जिले के सदर थाना अंतर्गत सीनी के सिदमा गांव में एक 21 वर्षीय नवविवाहिता ने अपने घर के पास पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. हालांकि परिजन इसे संदिग्ध बता रहे हैं. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

By

Published : Apr 12, 2019, 6:29 AM IST

महिला ने की खुदकुशी

सरायकेला: जिले के सदर थाना अंतर्गत सीनी के सिदमा गांव में एक 21 वर्षीय नवविवाहिता ने अपने घर के पास पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है, लेकिन मृतका के परिजन इसे संदिग्ध बता रहे हैं.

महिला ने की खुदकुशी

पति के साथ विवाद
जानकारी के अनुसार, 21 वर्षीय नवविवाहिता सुहागी हेंब्रम की शादी चार माह पूर्व हुई थी. महिला का अपने पति के साथ विवाद चल रहा था. आशंका जताई जा रही है कि पारिवारिक कलह के कारण ही उसने यह कदम उठाया.

सदमे में परिजन
मृतका के भाई कस्तूरी सोरेन ने बताया कि नवविवाहिता की शादी दिसंबर 2018 में हुई थी. इसके बाद वह अपने ससुराल में रह रही थी. वहीं अचानक हुए इस घटना से परिजन सदमे में हैं. साथ ही परिजन पूरे मामले को संदिग्ध मान रहे हैं.

ये भी पढ़ें-रिम्स की बेबस हालत, मरीज ने वायरल की खौफनाक VIDEO

पुलिस कर रही जांच
इधर, घटना की सूचना मृत महिला के परिजनों ने पुलिस को दी. जिसके बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details