झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सरायकेलाः दुकान में घुसा अनियंत्रित हाईवा, बाल-बाल बचे लोग

सरायकेला में एक अनियंत्रित हाईवा ट्रैक्टर की ट्रॉली में ठोकर मारते हुए दुकान में जा घुसा. इस दुर्घटना में जान-माल को कोई क्षति नहीं हुई हैं. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने हाईवा को अपने कब्जे में ले लिया है.

By

Published : Nov 2, 2020, 1:11 PM IST

uncontrolled haiva entered the shop in seraikela
दुकान में घुसा अनियंत्रित हाईवा

सरायकेलाः जिला थाना अंतर्गत कोर्ट मोड़ पर एक्सिस बैंक के समीप सोमवार सुबह एक अनियंत्रित हाईवा ट्रैक्टर की ट्रॉली में ठोकर मारते हुए दुकान में जा घुसा. गनीमत यह रही कि इस दुर्घटना में जान माल की कोई क्षति नहीं हुई और वहां मौजूद लोग बाल-बाल बच गए.

दुकान में घुसा अनियंत्रित हाईवा

इसे भी पढ़ें-उपचुनाव के परिणाम के बाद शुरू होगी सरकार की उल्टी गिनती: बाबूलाल

नशे में था हाईवा चालक
सोमवार सुबह सरायकेला से कांड्रा की ओर एक खाली हाईवा आ रहा था. इस बीच कोर्ट मोड़ के सामने पहुंचते ही हाईवा के चालक ने नियंत्रण खो दिया. जिसके बाद उसने पहले एक ट्रैक्टर की ट्रॉली में ठोकर मारी, उसके बाद सामने की एक दुकान में जा घुसा. ट्रैक्टर की मशीन पर 5 से 6 की संख्या में मजदूर बैठे थे. इसके साथ ही सुबह का समय होने के कारण दुकान के सामने भी कम संख्या में लोग मौजूद थे, लेकिन जान-माल की कोई क्षति नहीं हुई है. वहीं, हाईवा चालक नशे में बताया जा रहा है. घटना की सूचना पाकर तत्काल सरायकेला पुलिस मौके पर पहुंची और हाईवा में फंसे चालक को किसी तरह बाहर निकाला. इस बीच हाईवा चालक मौका देखकर फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने हाईवा को अपने कब्जे में ले लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details