झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बाइक चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, चोरी की गाड़ी और हथियार बरामद

सरायकेला पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर करवाई करते हुए अंतर जिला वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. गिरफ्तार दो चोरों में एक नाबालिग है. उनके पास से देसी कट्टा, एक 3.5 बोर खोखा और चोरी की दो मोटरसाइकिल बरामद की गई.

By

Published : Apr 29, 2020, 1:14 PM IST

Updated : Apr 29, 2020, 1:22 PM IST

bike thief gang arrested in seraikela
दो चोर गिरफ्तार

सरायकेलाः जिले की खरसावां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर करवाई करते हुए अंतर जिला वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को एक देसी कट्टा, एक 3.5 बोर खोखा ओर चोरी की दो मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

देखें पूरी खबर

बताया जा रहा है कि सरायकेला एसपी को कपाली क्षेत्र में अवैध हथियार के साथ दो संदिग्ध युवाकों को घूमने के सूचना मिली थी. जिसके बाद एसपी के निर्देश पर टीम का गठन कर सघन छापेमारी अभियान चलाया गया. इसी दौरान कपाली ओपी क्षेत्र के तमोलिया के पास पुलिस चेकिंग को देख दो बाइक सवार पुलिस बाइक से भागने लगे, जिसका पीछा कर पुलिस ने दोनों युवकों को तमोलिया पंचायत भवन के पास से पकड़ा.

ये भी पढ़ें-छेड़खानी की शिकार छात्रा को मिल रही धमकी, एसएसपी से मदद की गुहार

वहीं, तलाशी लेने के क्रम में इनके पास से एक देशी कट्टा, एक 3.5 बोर का खोखा बरामद किया गया. गिरफ्तार युवक के पास से जो मोटरसाइकिल बरामद हुई है, वह 03 मार्च 2020 को जमशेदपुर के जुबली पार्क के समीप से चोरी की गई थी.

गिरफ्तार दोनों युवकों ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उनके द्वारा चोरी की गई मोटरसाइकिल को कोडरमा में बेचा गया है , जिसे पुलिस ने कोडरमा पुलिस के सहयोग से बरामद कर लिया है. एक गिरफ्तार युवक का नाम आकाश कुमार बताया जा रहा है. वहीं दूसरा युवक नाबालिग है.

Last Updated : Apr 29, 2020, 1:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details