झारखंड

jharkhand

दर्दनाक हादसा: तीन बच्चों सहित 4 की मौत, 11 घायल, हाइवा ने कार और ऑटो को मारी टक्कर

By

Published : Aug 29, 2021, 7:07 PM IST

Updated : Aug 29, 2021, 11:01 PM IST

सरायकेला के कांड्रा रोड पर भोलाडीह स्थित मेटालसा कंपनी के पास तेज रफ्तार हाइवा ने ऑटो और कार में टक्कर मार दी. इस घटना में 4 लोगों की मौत हो गई. जबकि 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल भेज दिया है.

ETV Bharat
सड़क हादसा

सरायकेला: जिले के कांड्रा मुख्य मार्ग पर भोलाडीह स्थित मेटल्सा कंपनी के पास तेज रफ्तार हाइवा ने ऑटो और कार में टक्कर मार दी. जिससे चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. वहीं हाइवा चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल भेजा.

इसे भी पढे़ं: तेज रफ्तार कार नहर में गिरी, हादसे में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत

तीनों वाहनों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आवाज सुनकर काफी संख्या में आसपास के लोग घटनास्थल पर जमा हो गए और घायलों की सहायता में जुट गए. लोगों की भीड़ जुटने से पहले हाइवा चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही सरायकेला पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल भेजा. जबकि मृतक के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला सदर अस्पताल भेज दिया.

दर्दनाक सड़क हादसा

एमजीएम में चल रहा घायलों का इलाज

जानकारी के अनुसार ऑटो कांड्रा से सरायकेला की ओर जा रही थी. उसके पीछे से एक कार जा रही थी. जबकि हाइवा विपरीत दिशा से कांड्रा की ओर जा रहा था. इसी दौरान मेटालसा कंपनी के पास हाइवा ने सामने से ऑटो को टक्कर मारते हुए कार में भी ठोकर मार दिया. इस भीषण दुर्घटना में ऑटो और कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई. जबकि ऑटो में सवार अन्य ग्यारह यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. मरने वालों में पांच साल की एक बच्ची, आठ और दस साल का दो बच्चा और एक व्यक्ति शामिल है. बताया जाता है कि ऑटो में करीब 12-13 यात्री सवार थे. जबकि कार में दो व्यक्ति सवार थे. सभी घायलों का इलाज एमजीएम अस्पताल में चल रहा है. फिलहाल पुलिस शव की पहचान में जुटी है. वहीं हाइवा चालक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Last Updated : Aug 29, 2021, 11:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details