झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सरायकेला में ट्रिपल मर्डर के शूटर शेरू को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हत्याकांड के मास्टरमाइंड अब भी फरार

ट्रिपल मर्डर केस की गुत्थी को सुलझाते हुए सरायकेला पुलिस ने शूटर शेरू सरदार को गिरफ्तार किया है. एसपी आनंद प्रकाश ने बताया कि मुख्य आरोपी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई की जा रही है.

By

Published : Jun 13, 2022, 10:58 PM IST

Triple murder
सरायकेला में ट्रिपल मर्डर के शूटर शेरू को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सरायकेला: आदित्यपुर थाना क्षेत्र के सतबहिनी दुर्गा पूजा मैदान में पिछले दिनों ट्रिपल मर्डर केस की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने शूटर शेरू सरदार को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के पास से हथियार भी बरामद किया है, जो हत्या में उपयोग किया गया था. वहीं, हत्याकांड के एक आरोपी दिनेश महतो पहले ही कोर्ट में सरेंडर कर चुका है. हालांकि, मास्टरमाइंड संतोष थापा, छोटू राम सहित अन्य आरोपी अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं.

यह भी पढ़ेंःझारखंडः सरायकेला में तीन लोगों की गोली मारकर हत्या, गैंगवार की आशंका

सरायकेला एसपी आनंद प्रकाश ने ट्रिपल हत्याकांड का खुलासा करते हुए कहा कि एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम शेरू सरदाह है, जो पहला गोली चलाया था. वहीं, एक आरोपी दिनेश महतो कोर्ट में सरेंडर किया है. उन्होंने कहा कि इस हत्याकांड में मास्टरमाइंड संतोष थापा और छोटू राम फरार है. इन दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई की जा रही है और शीघ्र गिरफ्तार किया जायेगा. इसके अलावे दीपक मंडल, भीम, सुभाष प्रमाणिक, करतब मुंडा, सुकू, सोनू महतो और संजीव धीवार नामक आरोपी भी शामिल है. इनकी संलिप्तता की जांच की जा रही है. जांच में दोषी पाये जाने पर इन आरोपियों की गिरफ्तारी भी सुनिश्चित की जायेगी.

जानकारी देते एसपी

एसपी ने बताया कि आशीष गोराई और सुबीर चटर्जी दोनों संतोष थापा के गिरोह में काम कर रहे थे. इस सभी के बीज आपसी वर्चस्व को लेकर विवाद बढ़ गया था. उन्होंने कहा कि आशीष गोराई और सुबीर चटर्जी ने संतोष थापा के नाम पर शांति नगर और आसपास के इलाकों में हथियार की सप्लाई और रंगदारी वसूली भी कर रहे थे. इसका संतोष थापा विरोध कर रहा था. यह विवाद बढ़ता चला गया और फिर हत्याकांड को अंजाम दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details