झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जमीन विवाद में हुई थी बुद्धेश्वर कुंभकार की हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

खरसावां पुलिस ने बुद्धेश्वर कुंभकार हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अपराधियों के पास से हत्या में इस्तेमाल पिस्टल और चाकू भी बरामद किया गया है.

By

Published : Feb 26, 2020, 9:14 PM IST

Seraikela Police, Murder in Seraikela, Killers arrested, Crime in Seraikela, सरायकेला पुलिस, सरायकेला में हत्या, हत्यारे गिरफ्तार, सरायकेला में अपराध
पुलिस गिरफ्त में आरोपी

सरायकेला: खरसावां पुलिस ने बुद्धेश्वर कुंभकार हत्याकांड का खुलासा करते हुए मामले से जुड़े तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार करने के बाद तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

देखें पूरी खबर

हथियार बरामद

बता दें कि पुलिस ने इन अपराधियों के पास से हत्या में इस्तेमाल पिस्टल और चाकू भी बरामद किया है. साथ ही इनके पास से मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है.

ये भी पढ़ें-कांके लॉ कॉलेज गैंगरेप मामला: सभी 11 आरोपी दोषी करार, 2 मार्च को सजा

गोली मारकर हत्या

दरअसल, बीते रविवार को सरायकेला थाना अंतर्गत बीरबांस गांव के बुद्धेश्वर कुंभकार नाम के युवक की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. उसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी. जहां पुलिस को हालात काबू करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी थी.

दो का आपराधिक इतिहास

इधर, पुलिस ने मामले से जुड़े तीनों अपराधियों शेख अनवर, अख्तर हुसैन और आसिफ अली उर्फ मुटरु को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. गिरफ्तार तीन में से दो अपराधी शेख अनवर और अख्तर हुसैन का आपराधिक इतिहास रहा है.

ये भी पढ़ें-कांग्रेस ने मेयर को लिया आड़े हाथों, कहा- ACB की जांच को रोकना दुर्भाग्यपूर्ण

पुलिस जांच में जुटी

जिले के एसपी ने इस हत्याकांड के पीछे जमीन विवाद की बात कही है. वहीं इस खुलासा के बाद साफ हो गया है कि इलाके में जमीन माफियाओं का बोलबाला है. फिलहाल पुलिस जमीन माफियाओं की जड़ें खंगालने में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details